पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:कोरोना कर्फ्यू के बीच 24 घंटे में चोरी की 6 वारदात

भोपाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना कर्फ्यू के बीच बीते 24 घंटे में बदमाशों ने एक के बाद एक चोरी की 6 वारदातें कीं। पुलिस ने 6 अलग-अलग थानों में चोरी के ये केस दर्ज किए गए हैं। एयरपोर्ट रोड पर इंद्रविहार कॉलोनी स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने सोने-चांदी के जेवर, एलईडी और गैस सिलेंडर चुरा लिए। कोहेफिजा पुलिस ने बताया कि बाल विहार रोड निवासी जीशान मलिक अपने बहन के यहां इंद्रविहार कॉलोनी में रहते हैं।

बीती 30 अप्रैल को वह परिवार के साथ मां के घर चले गए थे। सोमवार दोपहर घर लौटे तो दरवाजे का ताला टूटा था। इसी थाना क्षेत्र में लालघाटी निवासी विजय वाधानी की हार्डवेयर की दुकान में दूसरी वारदात हुई। सोमवार को उन्हें दुकान के ताले टूटने की सूचना मिली थी। बदमाश नल की टोटियां, मोटर, मिक्सर समेत अन्य सामान चुरा ले गए। वहीं, आदित्य नगर से बदमाशों ने मोहम्मद इरशाद के घर में तीसरी चोरी की। ऐशबाग, अशोका गार्डन व बैरसिया में 3 बाइक भी चोरी हुईं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें