पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

24 घंटे में छेड़छाड़ और ज्यादती के पांच मामले दर्ज:5 साल की बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था 60 साल का बुजुर्ग, गिरफ्तार

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजधानी में पिछले 24 घंटे में नाबालिग बच्चियों और युवतियों से ज्यादती एवं छेड़छाड़ के पांच मामले सामने आए हैं। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची से किए अश्लील इशारे
गांधी नगर पुलिस के मुताबिक पांच साल की बच्ची शनिवार शाम चार बजे घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच मोहल्ले में रहने वाला 60 साल का सलीम चाॅकलेट का लालच देकर उसे एकांत में ले गया और अश्लील इशारे करने लगा। भागकर घर पहुंची बच्ची ने दादी का घटना बताई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का झांसा देकर की ज्यादती
गुनगा पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय युवती की पहचान 8 महीने पहले गांव में ही रहने वाले सऊद खां से हुई थी इस बीच सऊद शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण करने लगा। पिछले दिनों युवती ने सऊद को बताया कि वह गर्भवती है, तो सऊद ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया। अारोपी फरार है।

किशोरी से ज्यादती
गांधी नगर पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय किशोरी की पड़ोस के मोहल्ले में रहने वाला 18 वर्षीय आमिर शाह से दोस्ती थी। आमिर शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोचिंग जाते वक्त अश्लील हरकत
बैरागढ़ पुलिस के मुताबिक 14 वर्षीय किशोरी 26 मार्च की शाम को कोचिंग जा रही थी। रास्ते में उसे मोहल्ले का इंद्रकुमार साधवानी मिल गया। उसने किशोरी के साथ अश्लील हरकत करने लगा। शोर मचाने पर वह भाग निकला।

महिला के साथ छेड़छाड़
खजूरी सड़क पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय महिला 25 मार्च की दोपहर करीब दो बजे घर पर अकेली थी। इस दौरान सतीश मेवाड़ा पहुंचा और छेड़छाड़ कर दी। महिला के शोर मचाने आरोपी भाग निकला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें