पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरवरी के मुकाबले मार्च में घटे 9 हजार यात्री:14 फ्लाइट से 726 यात्री हुए रवाना और 850 भोपाल आए

भोपाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजा भोज एयरपोर्ट से रवाना होने वाले यात्रियों की संख्या पिछले 10 दिनों के दौरान मंगलवार को सबसे कम 726 रही, वहीं 850 यात्री भोपाल पहुंचे। समर शेड्यूल में पुणे के लिए फ्लाइट बढ़ने के बाद भी रवाना होने वाले यात्रियों में लगातार कमी हो रही है। यदि ओवरऑल मार्च महीने में यात्रियों के आंकड़े देखें तो यह संख्या 66,688 रही है, जबकि फरवरी में 75,827 थी। फरवरी के मुकाबले मार्च में यात्री संख्या में 9 हजार की कमी आई है। राजा भोज एयरपोर्ट के अधिकारियों का कहना है कि कोरोना के चलते कुछ फ्लाइट होल्ड की गई हैं, साथ ही यात्रियों ने भी सफर करना कम कर दिया है।

फ्लाइट कम की

28 मार्च को समर शेड्यूल लागू हुआ। शुरुआत में 17 फ्लाइट्स चलना थीं, पर एअर इंडिया ने अपनी दिल्ली-मुंबई मार्निंग फ्लाइट को होल्ड कर दिया। वहीं, इंडिगो ने दोपहर की बेंगलुरू फ्लाइट बंद करने का निर्णय ले लिया। हालांकि एअर इंडिया ने दिल्ली-भोपाल फ्लाइट को पुणे तक बढ़ा दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें