पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का मामला:जमीन का सौदा कर ले लिए 8 लाख, बाद में दूसरे के नाम पर कर दी रजिस्ट्री, केस दर्ज

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोलार के ग्राम काकड़िया में एक एकड़ जमीन दो लोगों को बेचकर दंपती, दलाल समेत पांच लोगों ने साढ़े दस लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। खरीददार आठ लाख रुपए देने के बाद जब जमीन पर कब्जा लेने पहुंचा तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। कोलार पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अशोक नगर निवासी 53 वर्षीय कल्याण सिंह आदिवासी ने 2008 में काकडिय़ा निवासी मोनाबाई से एक एकड़ जमीन खरीदी थी।

उनके बीच आठ लाख रुपए में सौदा दलाल ने करवाया था। इसके बाद जमीन की रजिस्ट्री कर दी गई। जब कल्याण कब्जा लेने पहुंचे तो मोनाबाई के पति लखन, ठाकुर प्रसाद मीणा, लखन लाल और भगवान सिंह ने उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया। बाद में पता लगा कि आरोपी मोनाबाई ने यह जमीन 2007 में किसी मेहरबान सिंह को ढाई लाख रुपए में बेच दी थी। ठगी का अहसास होने पर कल्याण ने शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें