• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • A 6 month old Girl Was Thrown Away From The Woman's Hand In A Road Accident In Bhopal; The Car Driver Forgot The Girl And Took The Injured Woman To The Hospital, The Police Mixed The Mother daughter

एक्सीडेंट में बाल-बाल बची मासूम:भोपाल में कार की टक्कर के बाद महिला के हाथ से 6 माह की मासूम दूर फिंकी; चालक बच्ची को भूल महिला को अस्पताल ले गया, दोनों सुरक्षित

भोपाल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद मासूम को लोगों ने पुलिस की मदद से मां तक पहुंचाया। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद मासूम को लोगों ने पुलिस की मदद से मां तक पहुंचाया।

होशंगाबाद रोड पर कार की टक्कर के बाद महिला की गोद से उसकी छह महीने की मासूम छिटक कर दूर फिंका गई। इधर, कार में सवार महिला ड्राइवर तत्काल महिला को कार से अस्पताल ले गई, लेकिन बच्ची को भूल गई। हादसे के बाद सड़क पर मिली बच्ची को लोगों ने पुलिस की मदद से उसकी मां तक पहुंचाया। मां और बेटी दोनों सुरक्षित हैं।

मिसरोद थाने के TI निरंजन शर्मा ने बताया, शुक्रवार रात करीब 7 बजे एक एक्सीडेंट की सूचना आई थी। लोगों ने बताया, होशंगाबाद रोड पर एक कार ने महिला को टक्कर मार दी है। एक्सीडेंट के बाद कार सवार महिला घायल औरत को कार में बैठाकर ले गई है, लेकिन घायल महिला की बच्ची यहीं छूट गई है। थाने से डायल-100 को मौके पर भेजा गया।

इधर, एक टीम ने महिला और कार की तलाश शुरू कर दी। कार सवार महिला घायल को निजी अस्पताल ले गई थी। सूचना पर अस्पताल प्रबंधन ने उनसे बात करवाई। कार चलाने वाली मिला एक डॉक्टर थी। महिला ने बताया, वह बावर्ची रेस्टोरेंट के सामने रैलिंग पार कर तेजी से जा रही थी।

इसी दौरान, कार से टक्कर लग गई। इससे उसके हाथ से उसकी बेटी छिटक कर दूर फिंका गई, लेकिन एक्सीडेंट के कारण उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था। अच्छी बात यह रही, हादसे में मां और बेटी को ज्यादा चोटें नहीं आई। बच्ची पूरी तरह सलामत है। पुलिस के बेटी को सौंपते ही मां के चेहरे पर मुस्कान आ गई। TI शर्मा ने बताया कि मामले में शिकायत नहीं है। शिकायत आती है, तो कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...