पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:डेढ़ साल पहले जिस कमरे में पिता ने लगाई थी फांसी, उसी में बेटे ने कर ली खुदकुशी

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजन बोले : माता-पिता की मौत के बाद से दुखी रहता था युवक
  • मां की बीमारी से हो चुकी है मौत, बहनों की शादी के बाद घर में रह गया था अकेला

कोलार कॉलोनी स्थित मकान में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। चूना भट्‌टी पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसी कमरे में उसके पिता ने भी करीब डेढ़ साल पहले फांसी लगा ली थी। लंबी बीमारी के बाद मां की मौत हो चुकी है। परिवार का अंदाजा है कि युवक माता-पिता के जाने के बाद से ही काफी दुखी रहता था। संभव है कि इसी वजह से उसने फांसी लगाई होगी। थाना प्रभारी शिवराज सिंह ने बताया कि कोलार कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय अरुण रैकवार मजदूर करता था। अरुण की दोनों बहनों की शादी हो चुकी है। उसके पिता रमेश रैकवार ने करीब डेढ़ साल पहले इसी कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

इसकेे पहले अरुण की मां भी बीमारी के कारण गुजर गईं थीं। इन दिनों अरुण यहां अकेला ही रह रहा था। इस बीच उसे शराब की लत भी लग गई थी। बुधवार सुबह पड़ोसी महिला ने अरुण को फंदे पर लटके देख पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दो युवकों ने भी खत्म की जिंदगी

होटल कर्मचारी ने फांसी लगाई: हर्षवर्धन नगर निवासी 35 वर्षीय सुनील पांडे एमपी नगर स्थित एक होटल में काम करते थे। बुधवार सुबह परिवार ने उन्हें फंदे पर लटके देखा। टीटी नगर पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि वे कुछ समय से परेशान चल रहे थे।

ऑटो चालक ने दी जान: निशातपुरा की राजीव कॉलोनी में रहने वाले एक ऑटो चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 40 वर्षीय इकबाल खान यहां किराए से रहते थे। इकबाल दो दिन से बाहर नहीं निकले तो खैरियत जानने के लिए मकान मालिक बुधवार सुबह कमरे पर पहुंचे। दुर्गंध आने पर जब उन्होंने खिड़की से झांका तो उन्हें इकबाल फंदे पर लटके मिले।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें