पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रक की टक्कर से एक्टिवा सवार महिला की मौत, पति व बेटा गंभीर

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ईंटखेड़ी इलाके में बुधवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा सवार पति-पत्नी व बेटे को चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि पति व बेटा गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस्लाम नगर निवासी महेश सैनी इस्लाम नगर चौकी के सामने किराने की दुकान संचालित करते हैं। बुधवार की शाम महेश अपनी पत्नी 32 वर्षीय निर्मला सैनी व 13 वर्षीय बेटे गौरव के साथ भोपाल आए थे। यहां से करीब सात बजे अपने घर इस्लामपुरा के लिए जा रहे थे।

बीच रास्ते में लीलावली अस्पताल के पास हाईवे पर तेज रफ्तार में निकल रहे ट्रक ने एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में निर्मला ट्रक के पहिए के नीचे आए गई, जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि महेश व गौरव को कंधे, पीठ समेत शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें