पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महंगाई का विरोध:कार्यकर्ताओं ने चलाई बैलगाड़ी, वाहन चालकों को पहनाई फूलमाला

राजगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैलगाड़ी चला कर विरोध प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
बैलगाड़ी चला कर विरोध प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता।
  • पेट्रोल डीजल की कीमतों में मूल्य वृद्धि पर युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

ब्यावरा शहर में सोमवार को पेट्रोल 104 रुपए प्रति लीटर के ऊपर और डीजल 95 रुपए प्रति लीटर के भाव से डीजल बिका। इधर पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर लगातार विपक्षी दलों द्वारा केंद्र सरकार को घेरने विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। पेट्रोल-डीज़ल की मूल्य में वृद्धि के विरोध में युवा कांग्रेस विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैल गाड़ी चलाई और पेट्रोल पंप पर डीजल और पेट्रोल बनाने आए बाइक और ट्रैक्टर चालकों का फूल माला पहनाकर सम्मान भी किया। युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष अमन अरोरा ने बताया कि के पेट्रोल डीजल की कीमतों में महंगाई को लेकर अहिंसा द्वार से लेकर पेट्रोल पंप तक बैलगाड़ी चला कर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया गया।

वहीं पेट्रोल पंप पर पहुंचकर बाइक और ट्रैक्टर चालकों का जो डीजल और पेट्रोल भराने आए थे का फूल माला पहनाकर सम्मान किया गया। क्योंकि इतनी महंगाई के बीच अगर लोग डीजल और पेट्रोल खरीद रहे हैं तो वह सम्मान के लायक ही हैं।

इस अवसर पर पूर्व विधायक पुरुषोत्तम दांगी, जिला पंचायत सदस्य चंदर सिंह सोंधिया, पूर्व कांग्रेस प्रदेश सचिव लक्की दांगी, रचना भार्गव, ज्ञानू विजयवर्गी, अशोक क्रांति, कैलाश बारोट, विश्वनाथ दांगी शिव दांगी, राहुल जाटव, जयंत जोशी, जावेद खान, जय जगताप, कमल दांगी, ललित शर्मा, विकास मिश्रा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...