पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलार में वाहनों की लगी कतार:शहर में दो दिन का लॉकडाउन खत्म होने के बाद कोलार में आने-जाने वाहनों की लंबी कतार लग गई, यहां 19 अप्रैल तक कंटेनमेंट जोन बनाया गया

भोपालएक महीने पहले
कोलार सर्वधर्म पुल पर दोनों तरफ वाहनों की लगी लाइन। कोलार रोड में 19 अप्रैल तक लॉकडाउन है, जबकि शहर दो दिन का लॉकडाउन खत्म होने पर लोग बाहर निकलने लगे।

राजधानी में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। सबसे ज्यादा मामले कोलार से सामने आ रहे हैं। प्रशासन ने कोलार-शाहपुरा में शुक्रवार शाम 6 बजे से 19 अप्रैल तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। यहां पर मेडिकल इमरजेंसी, दवा की दुकान, शासकीय सेवकों, हेल्थ वर्कर्स को आने-जोन की छूट है। सोमवार को शहर में दो दिन का लॉकडाउन खत्म होने के बाद कोलार में सुबह करीब 9 बजे सर्वधर्म पुल के पास दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने कोलार से शहर के दूसरे इलाके में जाने वाले लोगों के आईकार्ड और मेडिकल इमरजेंसी में आने-जाने वाले के दस्तावेज की जांच और पूछताछ कर जाने दिया। कोलार में आने वाले लोगों को पुलिस ने लौटा दिया।

कोलार में सोमवार सुबह आने-जाने वालों की लंबी कतार लग गई।
कोलार में सोमवार सुबह आने-जाने वालों की लंबी कतार लग गई।

यहां पर हर दूसरा व्यक्ति संक्रमित

कोलार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रोजाना 250 से 300 लोग जांच कराने के लिए पहुंच रहे है। इनमें से 45 से 50 प्रतिशत लोग रोजाना संक्रमित मिल रहे हैं। वहीं, कोलार के बाद दूसरे नंबर पर गोविंदपुरा में संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।

सर्वधर्म पुल के पास वाहन की लंबी कतार
सर्वधर्म पुल के पास वाहन की लंबी कतार

भोपाल में 823 संक्रमित मिले

राजधानी में रविवार को संक्रमितों की संख्या 800 के पार पहुंच गई। यहां पर 5300 लोगों की कोरोना जांच की गई। इसमें रविवार को 823 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 3 की मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें