पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Tite: Kamal Nath | AgustaWestland Helicopter Deal Case: Kamal Nath Targeted By Madhya Pradesh BJP President VD Sharma

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अगस्ता वेस्टलैंड डील मामला:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का आरोप-  कमलनाथ के बेटे बकुलनाथ की कंपनी को होती थी ब्रिज फंडिंग

भोपाल5 महीने पहले
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अगस्ता वेस्टलैंड डील मामले में आरोप लगाया है कि कमलनाथ के बेटे बकुलनाथ की कंपनी को ब्रिज फंडिंग होती थी।
  • कहा- बकुलनाथ एनआरआई हैं, तो कमलनाथ बताएं कि बेटा किस देश में रहता है और क्या काम करता है

अगस्ता वेस्टलैंड डील मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे बकुलनाथ की कंपनी को ब्रिज फंडिंग होती थी। उन्होंने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बकुलनाथ का नाम आया है। इससे पहले कमलनाथ के भांजे रतुलपुरी का नाम सामने आ चुका है। मामले में राजीव सक्सेना के बयान से साफ जाहिर है कि कंपनी के मुख्य कर्ताधर्ता उन्हें राजनीतिक ताकत बताने के लिए सलमान खुर्शीद कमलनाथ और अहमद पटेल का नाम भी उल्लेख किया गया है। शर्मा ने कमलनाथ से पूछा है कि बताएं कि बकुलनाथ एनआरआई हैं, तो वे किस देश में रहते हैं और क्या काम करते हैं? मध्य प्रदेश की जनता जानना चाहती है।

लव जिहाद कानून पर बोले - जबरन धर्मांतरण रुकेगा

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा लव जिहाद रोकने के लिए बनाए जा रहे कानून को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि बलात्कारियों को फांसी की सजा का प्रावधान करने वाला देश में पहला विधेयक शिवराज सरकार ने विधानसभा में पारित कराया और अब लव जिहाद को लेकर सरकार द्वारा कानून बनाना स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि प्यार के जाल में फंसा कर धर्मांतरण करना यह गंभीर विषय है। इस कानून से चंगुल में फंसी बेटियों को फायदा मिलेगा और जबरन धर्मांतरण की घटनाओं पर रोक लगेगाी।

9 सीटों पर मिली हार की समीक्षा होगी

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 9 सीटों पर हुई हार की समीक्षा की जाएगी। पार्टी अपने सिस्टम के तहत समीक्षा करेगी। मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। वह अपने स्तर पर निर्णय लेंगे। हारे हुए विधायकों को संगठन या सरकार में एडजस्ट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब पार्टी में कोई किसी का समर्थक नहीं हैं, बल्कि पार्टी का कार्यकर्ता हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें