• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • An Acquaintance Of A Girl Who Came From Surat To Bhopal Raped Her; The Father Came To Know About The Incident After Being Missing

भोपाल में नाबालिग से रेप:सूरत से आई लड़की से परिचित ने दुष्कर्म किया; बेटी के गुमसुम रहने पर पिता को पता चला

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की से परिचित ने करीब डेढ़ महीने तक ज्यादती की। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
लड़की से परिचित ने करीब डेढ़ महीने तक ज्यादती की। - प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के सूरत से भोपाल आई 13 साल की नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। लड़की का रिश्तेदार ही आरोपी है। उसने पार्क घुमाने के बहाने उससे दुष्कर्म किया। डेढ़ महीने तक लड़की से आरोपी ने ज्यादती की। करीब एक सप्ताह पहले लड़की घर सूरत पहुंची। वह गुमसुम रहती थी। मां-बाप ने जब उससे पूछा तो उसने पूरी बात बताई।

पिता ने आरोपी के खिलाफ सूरत में दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में जीरो पर FIR दर्ज कराई। घटना स्थल भोपाल के कमला नगर थाने का होने के कारण सूरत पुलिस ने आगे की जांच के लिए केस डायरी भोपाल पुलिस को सौंप दी। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मामले की जांच कर रही विवेचना अधिकारी एसआई आकांक्षा शर्मा ने बताया कि 13 साल नाबालिग गुजरात के सूरत की रहने वाली है। इसी साल अगस्त में लड़की कमला नगर इलाके में अपनी बुआ के घर शादी में शामिल होने आई थी। यहीं पर चचेरे भाई लड़की के करीब आया। वह उसे घुमाने के बहाने 25 अगस्त को पास के एक पार्क ले गया।

यहां उसने पहली बार लड़की से ज्यादती की। इसके बाद वह लगातार डेढ़ महीने तक नाबालिग से ज्यादती करता रहा। करीब एक सप्ताह पहले लड़की अपने घर सूरत चली गई। वहां पहुंचने के बाद वह गुमसुम रहने लगी। दो-तीन दिन तक उसने किसी से कुछ खास बातचीत नहीं की। परेशान माता-पिता ने बेटी से बातचीत की।

तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। इसको लेकर पिता ने सूरत के लोकल थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। एसआई शर्मा ने बताया कि सूरत पुलिस से मिली केस डायरी के आधार पर एफआईआर कर ली है। फिलहाल आरोपी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...