भोपाल में निगम कर्मचारी की हत्या:शादी समारोह में हुए विवाद का बदला लेने तलवार से किया हमला, अस्पताल में दम तोड़ा

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के कमला नगर इलाके में युवक की हत्या कर दी गई। आरोपी ने पांच साथियों के साथ मिलकर युवक पर तलवार से हमला किया था। गंभीर हालत में उसे एम्स में भर्ती कराया गया था। मंगलवार शाम युवक ने दम तोड़ दिया। विवाद की वजह शादी समारोह में झगड़ा बताया जा रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बताया गया कि मृतक नगर निगम में सफाई कर्मचारी था।

थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि सनी धारू (28) नगर निगम में सफाई कर्मचारी था। 15 दिन पहले उसके परिवार में शादी थी। जहां, मोहल्ले में रहने वाले विनय बोयत से सुअर पकड़ने की बात को लेकर विवाद हो गया था। सोमवार रात करीब 10 बजे विनय तलवार लेकर पांच साथियों के साथ सनी के घर के पास पहुंचा। वह सनी को बाहर बुलाकर उसके साथ गाली-गालौज करने लगा। इसका सनी ने विरोध किया। इसी दौरान विनय ने तलवार से हमला कर दिया। इसी बीच, सनी की चीख सुनकर बीच-बचाव करने उसकी रिश्तेदार प्रियंका पहुंची। इस दौरान उसके पेट में तलवार लग गई। सनी को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया। मंगलवार शाम उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में बलवा, हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया था। अब पुलिस हत्या की धारा बढ़ाएगी।

दोनों करीब दोस्त

पुलिस की जांच में सामने आया कि विनय और सनी करीबी दोस्त हैं। कुछ साल पहले विनय के साथ ही सनी काम करता था। बाद में सनी उससे अलग होकर नगर निगम में काम करने लगा। सनी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि आरोपी चेहरे पर कपड़ा बांध कर आए थे। आते ही गाली-गालौज करते हुए हमला कर दिया।

खबरें और भी हैं...