पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Auction Of Gifts Received By Prime Minister Modi From 17, Auction Process Will Run For About 20 Days

प्रदेश भाजपा करेगी बिक्री में मदद:प्रधानमंत्री मोदी को मिले उपहारों की नीलामी 17 से, ​​​​​​​करीब 20 दिनों तक चलेगी नीलामी प्रकिया

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अलग-अलग कार्यक्रमों में मिले उपहार, स्मृति चिह्न, मोमेंटो आदि की नीलामी 17 सितंबर से होने जा रही है। इनकी बिक्री ज्यादा से ज्यादा और नीलामी में मप्र से ज्यादा लोग ऑनलाइन शामिल हों, इसके लिए प्रदेश भाजपा ने प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं।

साथ ही जिम्मेदारी अभिषेक शर्मा और धीरज सोनी को सौंपी है। यह नीलामी करीब 20 दिन तक चलेगी। भाजपा का कहना है कि इसका पूरा पैसा नमामि गंगे प्रोजेक्ट में खर्च किया जाता है। नीलामी के साथ ही नमो एप को भी डाउनलोड कराने की तैयारी है। नीलामी को लेकर संगठन ने तैयारी बैठक की है, जिसमें सभी नेताओं और जनप्रतिनिधियों को कहा गया है कि वे लोगों को नीलामी में शामिल होने के लिए कहें और खुद भी भाग लें। इसके लिए बाकायदा पंजीयन किया जाएगा। इसी तरह गरीब कल्याण एवं सेवा के कार्यों को लेकर हितग्राहियों से कहा जाएगा कि वे मोदी को बधाई देने और अभिनंदन के लिए पोस्टकार्ड भेजें। विधायक, सांसद और जनप्रतिनिधि राशन दुकान जाकर लाभार्थियों के वीडियो क्लिप बनाएंगे और उसे प्रधानमंत्री को बेजेंगे।

सेवा-समर्पण अभियान के लिए भोपाल टीम घोषित
प्रधानमंत्री के जन्मदिवस 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा-समर्पण अभियान के लिए भोपाल भाजपा की टीम घोषित कर दी गई है। प्रदेश में 71 लाख डोज लगाने वाले कार्यक्रम की जवाबदारी सरदेंदु तिवारी, विश्वास सारंग और अभिजीत देशमुख को दी गई है। होर्डिंग लगाने और मुफ्त अनाज-टीकाकरण की जानकारी देने के काम लोकेंद्र पाराशर को दिया गया है। जिले से मदद सुरजीत सिंह चौहान, सतीश विश्वकर्मा, सुनील यादव और कृष्णा घाडके करें।

हर जिले के 71 मंदिरों की होगी सफाई, जिम्मा सौंपा
हर जिले के 71 प्रख्यात मंदिरों की सफाई और प्लास्टिक हटाने का काम प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, मंत्री ऊषा ठाकुर और सीमा सिंह को दिया गया है। जिले से मदद सतीश विश्वकर्मा, अभय पंडित समेत अन्य करेंगे। गरीब बस्तियों, अस्पतालों, वृद्धाश्रम और अनाथालयों में फल वितरण का काम हरीशंकर खटीक, पंकज जोशी को दिया गया है। जिले से टीम इसमें शामिल रहेगी। जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने ऐसी 14 टीमें बनाई हैं। इनकी रविवार को पार्टी दफ्तर में बैठक भी हुई।

खबरें और भी हैं...