पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी खबर:बंसल वन को मिल रहा ग्राहकों का शानदार रिस्पाॅन्स, रविवार को भी खुल रहा ऑफिस

भोपाल21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • यहां आसान पेमेंट ऑप्शंस का विकल्प मिल रहा

आधुनिक सुविधाओं से लैस, हबीबगंज स्टेशन का निर्माण तेजी से हो रहा है। यहां कमर्शियल बिल्डिंग बंसल वन का स्ट्रक्चर पूरा हो चुका है और फिनिशिंग वर्क अंतिम चरण में है। शहर में तेजी से बढ़ती कमर्शियल स्पेस की डिमांड को पूरा करने वाले बंसल वन प्रोजेक्ट में प्रदेशभर से लोग पहुंच रहे हैं।

यहां कमर्शियल स्पेस, शॉपिंग सेंटर, ऑफिस स्पेस, रिटेल स्पेस, शॉप्स आदि के लिए जबरदस्त इंक्वायरीज हो रही हैं। नेशनल और इंटरनेशनल लेवल के ब्रांड्स भी इसमें रुचि दिखा रहे हैं। यहां आसान पेमेंट ऑप्शंस का विकल्प मिल रहा है।

प्रबंधन के मुताबिक बंसल वन के आने से भोपाल निश्चित तौर पर सेंट्रल इंडिया का कमर्शियल हब बनेगा, क्योंकि एक ही जगह पर इतनी सारी कमर्शियल एक्टिविटी और एम्पलॉयमेंट कहीं नहीं मिलेंगी। यहां कमर्शियल स्पेस बुक करने वालों के लिए सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है।

यहां थ्री लेयर सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है। यह लीड प्लेटिनम सर्टिफिकेशन बिल्डिंग बनेगी। इससे बिजली की खपत कम होगी, हीट जेनरेशन भी कम होगी। इस बिल्डिंग में तीन बेसमेंट पार्किंग हैं, जो छह मंजिलों तक फैली हैं। ग्राउंड फ्लोर छह मीटर ऊंचा है, जो एंकर स्टोर्स और फूड जॉइंट्स के लिए उपयुक्त है।

होटल से लेकर हॉस्पिटल तक भी एक ही जगह
बिल्डिंग का ग्राउंड, फर्स्ट और सेकंड फ्लोर रिटेल स्पेस के लिए है। तीसरी और चौथी मंजिल पर पॉर्किंग स्पेस है। पांचवीं से 15 मंजिल तक ऑफिस स्पेस है। हबीबगंज नाके के पास पश्चिम की ओर एक अन्य भवन का काम शुरू हो चुका है। परिसर में सिनेप्लेक्स के साथ रेस्तरां, कन्वेंशन सेंटर, फाइव स्टार होटल व सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें