पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीडीए के अमले पर हमला:अवैध निर्माण तोड़ने गए बीडीए के अमले से झूमाझटकी

भोपाल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संभागायुक्त काे मिली शिकायत के बाद कार्रवाई के लिए गया था दस्ता
  • बाउंड्रीवॉल तोड़कर और खिड़की-दरवाजे निकालकर लौटा अमला

लालघाटी स्थित बीडीए कॉलोनी में अवैध निर्माण तोड़ने गए बीडीए के अमले को विरोध का सामना करना पड़ा। मकान मालिक कन्हैयालाल कुशवाह की पत्नी हेमलता कुशवाह बीडीए के इंजीनियर सुनील गुप्ता की गाड़ी के आगे लेट गईं। हेमलता के बेटे ने गुप्ता की गाड़ी में तोड़फोड़ की। उन्होंने अमले के साथ झूमाझटकी भी की। विरोध के कारण अमले ने केवल अवैध निर्माण के खिड़की-दरवाजे निकाले और 200 वर्गफीट जमीन पर बनाई बाउंड्रीवॉल तोड़कर लौट आया। यहां अभी भी दो मंजिल अवैध निर्माण बरकरार है। संभागायुक्त कवींद्र कियावत को हुई एक शिकायत के बाद अमला कार्रवाई करने पहुंचा था। शिकायत में कहा गया था कि कुशवाह ने बीडीए की 200 वर्गफीट जमीन पर कब्जा कर रखा है और अपने मकान के पिछले हिस्से में बिना परमिशन के दो मंजिल निर्माण कर लिया है।

बीडीए के सहायक यंत्री सुनील गुप्ता अपने अमले के साथ नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता और कोहेफिजा थाने का पुलिस बल लेकर मंगलवार को मौके पर पहुंचे। पुलिस और अतिक्रमण दस्ते को घर में घुसता देख हेमलता ने विरोध शुरू कर दिया। उनका कहना था कि बिना नोटिस के आप घर में घुस कर कार्रवाई कैसे कर सकते हैं। गुप्ता ने कहा कि पिछले चार महीने से नोटिस दिए जा रहे हैं। मामला बढ़ने पर कोहेफिजा थाने के टीआई अनिल वाजपेयी भी मौके पर पहुंच गए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें