पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Rape Case; Bhopal 14 year old girl Raped, 30 year old Acquaintance Assaulted And Threatened

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग से दुष्कर्म:14 साल की बेटी को पेट दर्द होने पर मां अस्पताल ले गई; डॉक्टरों ने कहा- यह तो प्रेग्नेंट है, अक्टूबर में ज्यादती हुई थी

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग के गर्भवती होने पर दुष्कर्म किए जाने का पता चला। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
नाबालिग के गर्भवती होने पर दुष्कर्म किए जाने का पता चला। - प्रतीकात्मक फोटो
  • बदनाम करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़ित से छेड़छाड़ भी की

राजधानी में 14 साल की लड़की से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना अक्टूबर की बताई जाती है। पेट दर्द होने की शिकायत पर बेटी को मां अस्पताल ले गई थी। जहां उसके गर्भवती होने का पता चला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो, छेड़छाड़, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने समेत 9 से अधिक धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

अरेरा हिल्स पुलिस के अनुसार लड़की अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र में रहती है। उसकी मां गुरुवार को उसे पेट दर्द होने की शिकायत पर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने बताया कि लड़की गर्भवती है। इसके बाद मां और बेटी को गौरवी सेंटर काउंसलिंग के लिए भेजा गया। यहां लड़की ने बताया कि 30 साल के मुकेश साहू उनके परिचित हैं।

वह 24 अक्टूबर दोपहर घर आया था। उस दौरान वह घर पर अकेली थी। मुकेश ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद नवंबर में भी एक दिन वह घर आए और छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर धमकाया और मारपीट करते हुए गाली गलौज की। काउंसलिंग के बाद अरेरा हिल्स पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ केस दर्ज कर, उसकी तलाश शुरू कर दी है।

की जा रही काउंसलिंग

गर्भवती होने के कारण लड़की मानसिक तनाव में है। परिजनों की भी स्थिति ठीक नहीं है। ऐसे में पुलिस द्वारा पीड़ित और परिजन की काउंसलिंग कराई जा रही है। मामले में पुलिस कोर्ट में भी जानकारी देगी, ताकि पीड़ित की मेडिकल स्थिति को देखते हुए आगे का निर्णय लिया जा सके।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें