• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Coronavirus Outbreak Live | Madhya Pradesh (MP) Bhopal Coronavirus Lockdown (Curfew) Latest Today News, Coronavirus COVID 19 Cases In Madhya Pradesh Bhopal Live Updates

लॉकडाउन में माननीय / विधायक रामबाई ने घर पर पकौड़े तले, पति को झाड़ू-पोछा करने को कहा; बच्चों के लिए घोड़ा बने नरोत्तम मिश्रा

विधायक रामबाई और नरोत्तम मिश्रा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
X

  • रामबाई और मिश्रा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दोनों परिवार के साथ समय बिताते नजर आए
  • कोरोना संकट को रोकने के लिए देश में 21 दिन तक लॉकडाउन है, मध्य प्रदेश में 27 लोग संक्रमित

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 07:00 PM IST

भोपाल. कोरोना संकट पर रोक लगाने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन है। आम जन की तरह जनप्रतिनिधि भी घरों में हैं और अपने परिवार को भरपूर समय दे रहे हैं। राजनीति से इतर माननीयों की जुदा तस्वीरें सामने आई हैं। वायरल वीडियो में पथरिया से बसपा विधायक रामबाई घर पर पकौड़े तलते दिखीं। उन्होंने पति को भी झाड़ू-पोछा करने को कहा। वहीं, मध्य प्रदेश की राजनीति में उलटफेर करने में अहम किरदार निभाने वाले भाजपा के पूर्व मंत्री व दतिया से विधायक नरोत्तम मिश्रा बच्चों को अपनी पीठ पर सवारी कराते नजर आए।

लॉकडाउन की घोषणा के पहले से ही नरोत्तम ने खुद को घर तक सीमित कर लिया है। वह किसी से मिल भी नहीं रहे हैं। उनके घर इन दिनों बेटी और नाती-नातिन आए हुए हैं। बस इन्हीं के साथ उनका अधिकांश समय गुजर रहा है। नाती-नातिन की जिद पर खेलते समय नरोत्तम घोड़ा बन जा रहे हैं। कभी नाती तो कभी नातिन को पीठ पर बैठकर एक कमरे से दूसरे कमरे में उन्हें घुमा रहे हैं। नरोत्तम अपनी दिनचर्या में नियमों का पालन करते हैं। सुबह करीब साढ़े 7 बजे सोकर उठ जाते हैं। योग और पूजा-पाठ कर साढ़े 9 बजे तक अपने कार्यालय में आ जाते हैं। लंच के बाद 2 घंटे की नींद हर दिन लेते हैं। नरोत्तम कहते हैं कि दिन में नींद लेने से वे खुद को देर रात तक काम करने के लिए तैयार कर लेते हैं।

मध्य प्रदेश में 27 लोग संक्रमित

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 27 हो गई, इनमें 2 की मौत हो चुकी है। अब तक इंदौर, उज्जैन, जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर और शिवपुरी में कोरोना से संक्रमित मामले सामने आए हैं। इंदौर में 2 की मौत हो चुकी है। इनमें एक 65 वर्षीय बुजुर्ग इंदौर से और इतने ही साल की बुजुर्ग महिला उज्जैन की रहने वाली थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना