गरबा के बाद अब प्रज्ञा ने खेली कबड्‌डी:भोपाल सांसद की कबड्‌डी पर कांग्रेस का तंज- कौन कहता है कि वे व्हीलचेयर पर चलती हैं?

भोपाल2 महीने पहले

अक्सर व्हीलचेयर पर दिखने वाली भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर लगातार चर्चाओं में हैं। पिछले दिनों गरबा खेलने के बाद अब उन्होंने कबड्‌डी खेलकर सबको चौंकाया है। यही नहीं वे बंगाली समाज के दुर्गा पूजा कार्यक्रम में हाथ में खप्पर लेकर थिरकती भी नजर आईं। यहां मां काली के दर्शन करने के बाद उन्होंने ग्राउंड में खिलाड़ियों के साथ कबड्‌डी खेली।

प्रज्ञा के कबड्‌डी खेलने के बाद कांग्रेस को उन पर तंज कसने का मौका मिल गया। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा कि कौन झूठा, यह झूठ बोलता है कि हमारी सांसद जी बगैर सहारे के खड़ी नहीं हो सकती है, चल नहीं सकती है, व्हीलचेयर पर चलती हैं…? वो पूरी तरह स्वस्थ हैं, वो गरबा भी करती हैं, बास्केटबॉल भी खेलती हैं, ढोल पर थिरक भी लेती हैं। ईश्वर उन्हें सदैव स्वस्थ रखे।

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने खेला गरबा:कांग्रेस का कटाक्ष- खुशी है, बस जनता तकलीफ में होती है तब आपको व्हीलचेयर पर देखकर दुख होता है

साध्वी ने शक्ति नगर में खेला बास्केटबॉल और वॉलीबॉल, कांग्रेस का तंज- अभी तक व्हीलचेयर पर ही देखा था, ऐसे खेलते देख खुशी हुई

खबरें और भी हैं...