• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal MP Pragya Thakur Covered Her Face With Her Cloth After Seeing The Prime Minister On The Screen; CM Said In The Program, Follow Kovid Appropriate Behavior

सांसद प्रज्ञा ने शाहरुख पर साधा निशाना:कहा- ये वो लोग हैं, जो कहते हैं कि हम भारत में सुरक्षित नहीं, इन लोगों ने हमेशा पाकिस्तान की सहायता की

भोपाल2 महीने पहले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयप्रकाश जिला अस्पताल में 1-1 हजार लीटर प्रति मिनट क्षमता के दो ऑक्सीजन प्लांट का गुरुवार को उद्घाटन किया। कार्यक्रम में भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी शामिल हुईं। सांसद ने मुंबई ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन पर निशाना साधा।

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मीडिया के प्रश्न के जवाब में सांसद ने कहा कि ये वो लोग हैं, जो बोलते हैं कि हम भारत में सुरक्षित नहीं हैं। इन लोगों ने हमेशा पाकिस्तान की सहायता की है। कभी भारत की मदद नहीं की। यह लोग कमाते यहां हैं और लगाते वहां हैं। ऐसे लोगों की असलियत सामने आ रही है। सत्य सामने आ चुका है। जल्द ही, बाकी बचा भी सामने आ जाएगा। यहां अब देश भक्तों की आवश्यकता है। वही यहां रहेंगे और वही यहां पनपेंगे।

मास्क नहीं था तो मुंह पर रुमाल बांधा

सांसद प्रज्ञा ने कार्यक्रम में मास्क नहीं लगाया था, लेकिन जब मोदी स्क्रीन पर आए, तो उन्हें देख सांसद ने रुमाल निकाला और चेहरे पर बांध लिया।उद्घाटन से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4 ही मामले आए हैं। हमें कोरोना को रोकने के लिए कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन करते रहना है। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश ने वैक्सीनेशन में रिकॉर्ड बनाया है।

जेपी अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट शुरू:200 मरीजों के लिए रोज हो सकेगी ऑक्सीजन सप्लाई, PM मोदी ने वर्चुअली किया उद्घाटन

खबरें और भी हैं...