पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सांसद ने निभाया फर्ज:सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने घायल महिला को अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया; अस्पताल ले जाते वक्त स्ट्रेचर से नीचे गिरने से बची

भोपाल19 दिन पहले
घायल महिला के पास पहुंचने के बाद प्रज्ञा उन्हें अपनी कार से अस्पताल ले गईं।
  • वीआईपी रोड पर हादसा

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने वीआईपी रोड से एक घायल महिला को अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया। महिला को उन्होंने सड़क किनारे खून से लथपथ देखा था। उन्होंने एंबुलेंस का इंतजार नहीं किया। उसे अस्पताल लेकर पहुंचीं। यहां अस्पताल में स्ट्रेचर पर ले जाते वक्त घायल महिला नीचे गिरने लगी, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। इससे वह बाल-बाल बच गई। महिला को स्ट्रेचर से नीचे गिरता देख प्रज्ञा उसे बचाने के लिए चिल्लाईं। हालांकि महिला होश में है, लेकिन उसका इलाज किया जा रहा है। उसके सिर पर गंभीर चोट बताई जाती है।

सीहोर जाने के लिए निकली थीं प्रज्ञा

रविवार को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद वे दोपहर करीब 1 बजे सीहोर के लिए रवाना हुईं। वे वहां भी क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की 3 बजे होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए जा रही थीं। वीआईपी रोड पर करबला के पास उन्हें महिला खून से लथपथ दिखी। वे सड़क के दूसरी तरफ से कार से उतर कर महिला के पास पहुंचीं।

एक पुलिसकर्मी ने बताया कि एंबुलेंस को फोन लगा दिया है। परिजनों को भी सूचना दे दी है। इसके बाद प्रज्ञा ने तत्काल महिला को अपनी कार से ले जाने का निर्णय लिया। लोगों की मदद से वे महिला को अस्पताल ले गईं। कार से निकालकर स्ट्रेचर पर लिटाते समय महिला गिरने लगी। प्रज्ञा ने चिल्लाया, तब तक लोग महिला को संभाल चुके थे। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

खबरें और भी हैं...