भोपाल में कारें टकराई, पुलिस चकराई!:एक कार की टक्कर के बाद दूसरी 360 डिग्री घूमी और राहगीर को कुचला; पुलिस हैरान- दोषी कौन?

भोपाल7 महीने पहले

भोपाल में हुए एक सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद पुलिस उलझन में है। इस एक्सीडेंट में एक कार ने दूसरी कार को टक्कर मार दी थी। इनमें से एक कार वाला फरार हो गया, जबकि 360 डिग्री घूमी दूसरी कार की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने एक कार के ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। हालांकि, अब पुलिस थोड़ी उलझ गई है।

हादसे का CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस यह नहीं समझ पा रही है कि मुख्य आरोपी कौन है, या असल में गलती किसकी थी। ऐसे में एक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस दूसरे कार ड्राइवर को लेकर भी अब कानून के जानकारों की मदद ले रही है।

मामला कोलार थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुए एक्सीडेंट का है। बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे 12 नंबर स्टॉप इलाके में रहने वाला 25 साल का राजेंद्र भलराव दानिश नगर चौराहे पर खड़ा था। इसी दौरान, उसे एक कार ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जिसके बाद इलाज के दौरान शाम करीब 4 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अस्पताल की सूचना पर चूनाभट्‌टी में रहने वाले 47 साल के नंदकिशोर बोकड़े के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इस कारण उलझी पुलिस
इस मामले में आरोपी बनाए गए नंदकिशोर ने खुद को बेकसूर बताते हुए, पुलिस से कहा कि मैं तो अपनी साइड से जा रहा था। तभी दाईं तरफ से आई एक अन्य कार ने मेरी कार को टक्कर मारी। जिससे मैं कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और मेरी कार करीब 360 डिग्री घूम गई। इसी दौरान कार की चपेट में वो युवक आ गया। इस बात की शिकायत नंदकिशोर ने हेल्पलाइन में भी की है। इधर, पुलिस का कहना है कि घटना के CCTV फुटेज आए हैं। मामले की जांच की जा रही है।