कलेक्शन एजेंट पर हमला कर 7 लाख लूटा:बाइक सवार बदमाशों ने चलती गाड़ी में एजेंट को डंडा मारकर गिराया, घायल

भोपाल2 महीने पहले

भोपाल के बैरागढ़ ( संतहिरदाराम नगर) इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने चलती गाड़ी में कलेक्शन एजेंट पर डंडा से हमला कर एक्टिवा लूटकर फरार हो गए। एजेंट ने दावा किया कि एक्टिवा की डिक्की में करीब सात लाख रुपए रखा था। हमले में एजेंट को चोट लगी है। बताया गया कि डंडा लगने से कलेक्शन एजेंट चलती गाड़ी से सड़क पर गिर गया था। जब तक लोग मदद के लिए आते लुटेरे उसकी एक्टिवा लेकर भाग गए। पुलिस ने घेराबंदी की तो लुटेरे गांधी नगर इलाके में एक्टिवा छोड़कर भाग गए। पुलिस ने जब डिक्की चेक की तो उसमें पैसे नहीं मिले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान करने में जुटी है।

फरियादी घटना के बाद शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा।
फरियादी घटना के बाद शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा।

टीआई डीपी सिंह ने बताया कि पानी की टंकी के पास बैरागढ़ (संतहिरदाराम नगर) के रहने वाले दौलत परवानी (52) कलेक्शन एजेंट का काम करते हैं। मंगलवार रात करीब 9 बजे पैसों का कलेक्शन करके घर जा रहे थे। तभी बैरागढ़ स्थित गोल्डन विलेज के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आए तीन बाइक सवार लड़कों ने सिर पर डंडा मार दिया। जिससे फरियादी चलती गाड़ी से सड़क किनारे गिर गए। इस दौरान बदमाश फरियादी की होंडा एक्टिवा MP04 UJ9750 लेकर फरार हो गए।

बदमाश ने फरियादी के सिर पर डंडा मारकर एक्टिवा छीन ली थी।
बदमाश ने फरियादी के सिर पर डंडा मारकर एक्टिवा छीन ली थी।

गाड़ी की डिक्की में रखे थे 7 लाख रुपए
फरियादी ने बताया कि गाड़ी की डिक्की में सात लाख रुपए भी रखा हुआ था। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश गांधी नगर इलाके में गाड़ी छोड़कर भाग गए। पुलिस ने जब डिक्की की तलाशी ली तो उसमें पैसे नही मिले। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज करके सीसीटीवी की मदद से बदमाशों कि तलाश कर रही है।