पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मध्य प्रदेश में उपचुनाव का घमासान:कांग्रेस नेता ने कहा था- शिवराज भूखे-नंगे परिवार से हैं, इसके जवाब में भाजपा ने छेड़ा 'मैं भी शिवराज' अभियान

भोपाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उपचुनाव के पहले भाजपा ने 'मैं भी शिवराज' कैंपेन शुरू किया है। इसे भाजपा शिवराज को गरीबों का नेता बताकर भुनाना चाहती है। - Dainik Bhaskar
उपचुनाव के पहले भाजपा ने 'मैं भी शिवराज' कैंपेन शुरू किया है। इसे भाजपा शिवराज को गरीबों का नेता बताकर भुनाना चाहती है।
  • प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर डीपी बदली, कार्यकर्ताओं से कहा- वे भी ऐसा करें

उपचुनाव के ठीक पहले मध्य प्रदेश में भाजपा ने 'मैं भी शिवराज' अभियान छेड़ दिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, "अगर गरीब परिवार से होना गुनाह है तो आज मैं कहता हूं- #मैं भी शिवराज। अगले 24 घंटे के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीर के साथ अपना नाम बदल रहा हूं। मैं प्रदेश के हर कार्यकर्ता और जनता से निवेदन करता हूं कि संलग्न तस्वीर से अपनी डीपी बदलें और एक सुर में कहें 'मैं भी शिवराज'।"

वीडी शर्मा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा, "मुख्यमंत्री शिवराज का पूरा राजनीतिक जीवन ही गरीबों को समर्पित रहा है, क्योंकि एक सामान्य परिवार का व्यक्ति, सामान्य परिवार और उनसे जुड़ी समस्याओं का दर्द समझता है। उनका यह अपमान मध्यप्रदेश के हर गरीब परिवार का अपमान है, और प्रदेश का एक एक व्यक्ति कांग्रेस को इसका जवाब देगा।

वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा, "मैं आज 'बड़े उद्योगपति' कमलनाथ से एक सवाल पूछना चाहूंगा, आपकी रईसी आपको मुबारक। पर 'क्या गरीब परिवार से होना कोई गुनाह है? क्या किसान का बेटा होना शर्म की बात है? क्या समाज के गरीब तबके को आप जैसे 'नामदार' हेय दृष्टि से देखते हैं?"

शर्मा का कहना है कि "राजनीतिक शुचिता और मर्यादा भूल कांग्रेस लगातार भाजपा नेताओं पर 'ओछी टिप्पणियां' कर रही है। उन्होंने कहा, "इस पंक्ति में कल कांग्रेस ने सभी हदें पार करते हुए हम सभी में आदरणीय और किसान पुत्र शिवराज सिंह चौहान को 'भूखा-नंगा' कहकर संबोधित किया।"

असल में, सोमवार को कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा था कि कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं और शिवराज भूखे-नंगे परिवार से।

खबरें और भी हैं...