पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहत भी और सख्ती भी:66 दिन बाद पर्यटकों के लिए खुला बोट क्लब, कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोट क्लब पर्यटकों के लिए सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खुलेगा। - Dainik Bhaskar
बोट क्लब पर्यटकों के लिए सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खुलेगा।

कोरोना कर्फ्यू के कारण बीते 66 दिन से बंद शहर का सबसे पॉपुलर टूरिस्ट डेस्टिनेशन बोट क्लब शुक्रवार से एक बार फिर पर्यटकों के लिए शुरू हुआ।

पहले दिन सिर्फ 40 लोग पहुंचे। बोट क्लब सुबह 10 बजे खुल गया था, लेकिन पर्यटक दोपहर 12 बजे के बाद पहुंचना शुरू हुए। यहां के मैनेजर अनिल कुरुप ने बताया कि कोरोना प्रोटोकॉल का खास ध्यान रखा गया। थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन के बाद ही पर्यटकों को एंट्री दी गई। सभी बोट्स का भी सैनिटाइजेशन किया गया।

मास्क न लगाने वाले 610 लोगों पर जुर्माना

कोरोना के मामले घटने के बीच ही कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने के मामले जारी हैं। शुक्रवार को सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क घूमते मिले 610 लोगों पर नगर निगम और पुलिस ने चालानी कार्रवाई की। मास्क नहीं लगाने वाले 535 लोगों पर नगर निगम ने 54,200 रुपए का जुर्माना किया।

सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले 25 लोगों पर 3,800 रुपए का जुर्माना किया गया। इसमें पुराने लालघाटी से लेकर कमला पार्क तक कुल 185 लोगों के खिलाफ चालान किया गया। ऐशबाग और आसपास के क्षेत्र में 50, एमपी नगर और आसपास के क्षेत्र में 42 और कोलार रोड क्षेत्र में 20 लोगों के चालान बने। वहीं पुलिस ने बिना मास्क घूम रहे 75 लोगों के चालान बनाए।

खबरें और भी हैं...