• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Brothers Will Be Able To Enjoy Food With Sisters, Will Get Discount; Can Also Listen To The Song

भोपाल में अनूठा 'दीदी फेस्टिवल' आज:बहनों के साथ भोजन का लुत्फ उठा सकेंगे भाई, डिस्काउंट मिलेगा; गाना भी सुना सकेंगे

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल के राग भोपाली में 6 नवंबर को दीदी फेस्टिवल का आयोजन होगा। - Dainik Bhaskar
भोपाल के राग भोपाली में 6 नवंबर को दीदी फेस्टिवल का आयोजन होगा।

भोपाल में 6 नवंबर को भाई दूज पर अनूठा आयोजन 'दीदी फेस्टिवल' होने जा रहा है। जिसमें भाई अपनी बहनों के साथ आएंगे और भोजन का लुत्फ उठा सकेंगे। उन्हें डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं, वे बहनों के लिए गाना भी सुना पाएंगे।

शहर के 10 नवंबर मार्केट स्थित 'राग भोपाली' कैम्पस में शाम को ये आयोजन होगा। जिसमें भाईयों को उनकी बहनों के साथ इनवाइट किया गया है। कैम्पस में 'दीदी कैफे' भी है। जहां शनिवार को कई तरह के पकवान बनाए जाएंगे। जिन पर भाईयों को डिस्काउंट मिलेगा। शाम को 5 से 8 बजे के बीच होने वाले आयोजन में सिंगिंग का प्रोग्राम भी रखा गया है। ताकि, भाई बहनों के लिए उनके अटूट बंधन पर गाना सुना सकें।

अनूठा मंच रहेगा

जिला पंचायत CEO विकास मिश्रा ने बताया, 'दीदी कैफे' में स्व-सहायता समूह की महिलाएं विशेष फेस्टिवल स्टॉल भी लगाएंगी। दरअसल, भाई दूज के अवसर पर बहनों ने जिंदगीभर भाई के लिए कुछ न कुछ किया है। अब भाइयों की बारी है कि वह अपनी बहन को अच्छे से उपहार के साथ एक अच्छा माहौल प्रदान करें। एक ऐसा मंच प्रदान करें जिससे भाई-बहन का रिश्ता और प्यार सदा बना रहे। इसलिए 'दीदी फेस्टिवल' का आयोजन कर रहे हैं।

CM ने किया था राग भोपाली का उद्घाटन

राग भोपाली सेंटर फॉर एक्सीलेंस का लोकार्पण 1 नवंबर को CM शिवराज सिंह चौहान ने किया था। यही पर दीदी फेस्टिवल का अनूठा आयोजन होगा।