• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Brought Leave From School In Lunch Time, Went To Bathe With Friends, Submerged In Deep Water

स्टॉप डैम में डूबा 7वीं का स्टूडेंट, मौत:लंच टाइम में स्कूल से छुट्‌टी लेकर आया, दोस्तों के साथ नहाने गया, गहरे पानी में डूबा

भोपाल3 महीने पहले

भोपाल के परवलिया इलाके के बगोनिया गांव में स्टॉप डैम में नहाने गया 7वीं का स्टूडेंट गहरे पानी में डूब गया। वह अपने हम उम्र के तीन-चार दोस्तों के साथ नहाने गया था। छात्र को डूबता देख दोस्त दौड़ते हुए गांव वालों को बताने पहुंचे। तब तक काफी देर हो चुकी थी। करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद स्टूडेंट का शव गहरे पानी के बीच से निकाला गया। शुक्रवार को छात्र के शव का पीएम हुआ। छात्र के पिता ने बताया कि बेटा गुरुवार को लंच टाइम में स्कूल से छुट्‌टी लेकर आया था। इसके बाद वह किसी को बिना बताए दोस्तों के साथ गांव से आधा किलोमीटर दूर बने स्टाप डैम में नहाने पहुंच गया। तैरना नहीं आने की वजह से डूब गया।

पुलिस के मुताबिक, बगोनिया गांव निवासी दानिश अली पिता इंतियाज अली(16) सातवीं क्लास का स्टूडेंट था। हर रोज की तरह गुरुवार को भी वह गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने गया। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह लंच टाइम में छुट्‌टी लेकर घर आ गया। घर में स्कूल बैग रखकर वह अपने दोस्त आकाश व तीन अन्य दोस्तों के साथ डैम की तरफ चले गए। डैम में सभी बच्चे नहाने लगे।

इसी बीच दानिश गहरे पानी की तरफ नहाने लगा। वह डूबने लगा। यह देख आकाश उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा। दानिश को डूबता देख आकाश दौड़ता हुआ गांव पहुंचा। उसने गांव वालों को बताया कि दानिश डैम में डूब गया है। गांव वाले तुरंत ही डैम में पहुंचे। पानी में दानिश को तलाशा। दोपहर करीब ढाई बजे गहरे पानी से दानिश को निकाला। तब तक काफी देर हो चुकी थी। उसकी सांसें थम चुकी थीं। दानिश तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। उसके पिता मजदूरी करते हैं।

खबरें और भी हैं...