सीहोर / बुदनी नगर परिषद सीएमओ की कार में बदमाशों ने आग लगाई

सीएमओ के घर के सामने जली हुई कार।
X

  • धटना की जानकारी सीएमओ को उसवक्त लगी जब एसी बंद हो गया और खिड़की से घर के बाहर उनको आग की लपटे उठते हुए दिखीं

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 02:26 PM IST

सीहोर. सीहोर जिले में बुदनी नगर परिषद सीएमओ ज्योति सुनहरे के घर के सामने खड़ी कार में शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात दो अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। आग से मकान में लगा एसी और खिड़की का गेट भी जल गया। 

धटना की जानकारी सीएमओ को उसवक्त लगी जब एसी बंद हो गया और खिड़की से घर के बाहर उनको आग की लपटे उठते हुए दिखीं। इसके बाद उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो करा जल रही थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि घटना रात करीब 3 बजे की है। घटना के समय सीएमओ ज्योति सुनहरे के साथ उनकी मां और तीन साल की बेटी घर में सो रहे थे। बुदनी टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है।

इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर कार्यवाही की बात कही है। वहीं सीएमओ ने बताया कि उनकी ऐसी किसी से कोई बात नही है जिससे कोई ऐसा काम कर सके। हालांकि एक बार पहले भी उनकी खिड़की के पास बदमाशों ने हरकत की थी जिसकी शिकायत भी पुलिस में की गई थी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना