पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा हमला:डूब रहे कुत्ते के बच्चे को बचा रहे व्यापारी को मारे डंडे, बेटे के सीने में मारा चाकू

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • गेहूंखेड़ा नहर के पास शुक्रवार रात 12 बजे हुई वारदात
  • पुलिस का दावा- कार सवार चारों बदमाशों की हो गई पहचान, गिरफ्तारी जल्द

नहर में डूब रहे कुत्ते के बच्चे को पानी से निकाल रहे पिता-पुत्र पर गुंडों ने जानलेवा हमला कर दिया। कार सवार चार बदमाशों ने पहले पिता पर हमला किया। उन्हें बचाने आए बेटे के सीने पर भी बदमाशों ने चार वार कर दिए। इसके बाद बदमाश चाकू लहराते हुए फरार हो गए। कसूर सिर्फ इतना था कि सड़क पर कार लगाकर नहर में रोशनी कर रहे थे ताकि डॉगी नजर आता रहे। वहां से गुजर रहे बदमाशों ने उनसे कार हटाने के लिए कहा और विवाद शुरू कर दिया।

ये सनसनीखेज वारदात शुक्रवार रात करीब 12 बजे हुई। जानकी परिसर, गेंहूखेड़ा निवासी 51 वर्षीय कुंवर सिंह बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का काम करते हैं। टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि शुक्रवार रात कुंवर घर पर थे। करीब 12 बजे उन्हें स्ट्रीट डॉग के बच्चे की आवाज सुनाई दी।

बाहर आकर देखा तो पता चला कि वह नहर में डूब रहा था। उसे बचाने के लिए कुंवर ने 25 वर्षीय बेटे सागर को कार लेकर बुलाया। उन्हें देख पड़ोसी भी आ गए और सभी ने मिलकर उसे बचाने की कोशिश शुरू की। कार को सड़क पर लगाकर वे नहर में रोशनी कर रहे थे। तभी एक कार वहां आकर रुकी, जिसमें चार युवक सवार थे। शराब के नशे में धुत आरोपियों ने कार से उतरकर कुंवर और अन्य से गाली गलोच शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने डंडों से कुंवर पर हमला कर दिया।

पिता को बचाने आए सागर पर भी बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। दोनों को खून से लथपथ छोड़कर बदमाश धमकाते हुए फरार हो गए। पिता-पुत्र को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने देर रात बदमाशों की पहचान कर ली है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें