पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एमपी नगर मल्टीलेवल पार्किंग:व्यापारियों और पुलिस अफसरों की हुई बहस, विरोध में बंद रहीं कई दुकानें

भोपाल5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एमपी नगर मल्टीलेवल पार्किंग, समय- दोपहर 2:30 बजे - Dainik Bhaskar
एमपी नगर मल्टीलेवल पार्किंग, समय- दोपहर 2:30 बजे
  • सख्ती... 400 मीटर तक कोई भी गाड़ी पार्क नहीं करने के आदेश के पहले दिन

एमपी नगर मल्टीलेवल पार्किंग के आसपास 400 मीटर तक कोई भी गाड़ी पार्क नहीं करने के कलेक्टर के आदेश के पहले दिन एमपी नगर के व्यापारी दो गुटों में बंटे दिखाई दिए। पार्किंग के आसपास के कुछ व्यापारियों की पुलिस और नगर निगम के अफसरों से दिन में कई बार बहस हुई। व्यापारियों का एक समूह डीआईजी इरशाद वली से भी मिला। इन लोगों ने दुकानें भी बंद रखीं। व्यापारियों का दूसरा समूह प्रशासन की इस पहल के समर्थन में है।

एमपी नगर व्यापारी महासंघ के उपाध्यक्ष आशीष पांडे ने कहा कि पार्किंग का फर्श उखड़ा है, जिससे धूल उड़ती है। सिक्योरिटी की व्यवस्था नहीं है। टॉयलेट पर्याप्त नहीं हैं और जो हैं उनमें पानी नहीं है। यह और ऐसी दूसरी समस्याएं कलेक्टर को बताई गईं हैं।

4 गुना वाहन हुए पार्क... मंगलवार को सीएसपी संदीप दीक्षित, डीएसपी यातायात सुशील तिवारी और अपर आयुक्त शाश्वत मीणा ने सड़क पर वाहन पार्क नहीं होने दिए। नगर निगम ने दावा किया कि मंगलवार को मल्टीलेवल पार्किंग में चार गुना वाहन पार्क हुए। आम तौर पर यहां 100 चार पहिया वाहन पार्क होते हैं, जिसकी संख्या बढ़कर 350 हो गई और दो पहिया वाहनों की संख्या 450 से बढ़ कर 1500 तक पहुंच गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें