भोपाल में महिला टीचर से की हरकत:खुद को घायल बता दरवाजा खुलवाने के लिए बुलाया, फिर आंख से इशारा कर अंदर बुलाया

भोपाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिपलानी इलाके में महिला टीचर से उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने अश्लील हरकत कर दी। महिला ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक खुद को घायल बताकर उसे अपने घर का दरवाजा खुलवाने मदद मांगी। दरवाजा खुलते ही आंख से इशारा करते हुए अंदर आने के लिए बुलाने लगा। महिला के विरोध करने पर आरोपी धमकी देने लगा। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, अशोक विहार कालोनी आनंद नगर पिपलानी में रहने वाली 37 साल की महिला निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। 24 नवंबर को टीचर घर पर थीं। शाम करीब साढ़े 6 बजे कमरे में घरेलू काम कर रही थीं। इसी बीच उनके घर के सामने रहने वाला लड़का अभिषेक उनके कमरे में पहुंचा।

वह कहने लगा कि भाभी मेरे हाथ में चोट लगी है। आप मेरे रूम का ताला खोल दो। मदद मांगने पर महिला टीचर उसका लॉक खोलने गईं। गेट खोलते ही आरोपी आंख से इशारा करते हुए अंदर आने के लिए बुलाया। इस पर महिला टीचर अंदर आने से इंकार करते हुए अपने घर आ गईं। बाद में उन्होंने पति को घटना के बारे में बताया। पति ने थाने में एफआईआर कराने पहुंचा।
पति को दी जान से खत्म करने की धमकी
महिला टीचर ने पुलिस को बताया कि आरोपी का दुस्साहस इशारों तक सीमित नहीं था। जब वह घर जाने लगी तो वह कहने लगा कि मुझसे शादी करोगी। जब इस बात का पता मेरे पति को चला तो आरोपी से वह बात करने गए। जहां, आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा। महिला टीचर का कहना है कि पूर्व में भी आरोपी इस तरह की हरकत कर चुका है।