• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Captured Land Worth Crores Of Female Doctor; The Operator Said I Will File A Defamation Case

भोपाल के होटल संचालक पर केस:महिला डॉक्टर की करोड़ों की जमीन पर कब्जा कर प्लाट काट दिए

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के होटल संचालक दीपक भावसार पर रातीबड़ पुलिस ने FIR दर्ज की है। उन पर महिला डॉक्टर की जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप है। पुलिस का कहना है कि रातों रात दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमीन पर प्लॉट भी काट दिए। जमीन की कीमत 6 से 7 करोड़ रुपए बताई जाती है।

रातीबड़ पुलिस थाना प्रभारी (टीआई) सुधेश तिवारी ने बताया कि नेहरू नगर में रहने वाली उर्मिला मुंशी हमीदिया अस्पताल में डॉक्टर हैं। डॉ. मुंशी की रातीबड़ में एक एकड़ जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। शिकायत मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहां पर जमीन पर प्लॉटिंग की जा रही थी। पुलिस ने तत्काल प्लाटिंग को रुकवाते हुए दीपक भावसार समेत दो लोगों के खिलाफ जबरन कब्जा करने की धाराओं में FIR की है। टीआई तिवारी ने बताया कि फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

यह है पूरा मामला

लता मुंशी और उर्मिला मुंशी बहनें हैं। उर्मिला डॉक्टर हैं और लता ने भी प्रोफेसर पद से वीआरएस लिया है। विवादित जमीन दोनों बहनों के नाम पर है। 25 साल से यह जमीन इनके कब्जे में है। ज्योति नाम की एक महिला ने दीपक भावसार को जमीन पर प्लाटिंग करने के लिए हायर किया था। वे यहां पर प्लाटिंग कर चुके थे। पुलिस ने इस मामले में दीपक के साथ अभिषेक सिन्हा को आरोपी बनाया है। ज्योति को भी आरोपी बनाया जाएगा। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मानहानि का केस करूंगा : दीपक भावसार

होटल संचालक दीपक भावसार ने कहा कि उन पर लगे सभी आरोप गलत हैं। किसी भी जमीन पर जबरन कब्जा नहीं किया है। इस मामले में सभी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। मेरी उस खसरे कोई जमीन नहीं है। न ही मुझे FIR की कोई जानकारी दी। मेरी ज्योति नथानी से कोई लेना देना नहीं है।