पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Car Collided With Culvert Early Saturday; Son Coming To Bhopal To Recruit Infected Father Dies, Driver Also Killed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत की झपकी:पुलिया से टकराई कार; संक्रमित पिता को भर्ती कराने भोपाल आ रहे बेटे की मौत, ड्राइवर की भी गई जान

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायसेन रोड पर पुलिया से कार टकराई। हादसे में एक घर का ‘राम’ चला गया और दूसरे घर का ‘दीपक’। - Dainik Bhaskar
रायसेन रोड पर पुलिया से कार टकराई। हादसे में एक घर का ‘राम’ चला गया और दूसरे घर का ‘दीपक’।
  • दो कारें चली थीं, लेकिन हमेशा के लिए पीछे रह गई बड़े बेटे की कार

उप्र के औरैया से कोरोना संक्रमित पिता का इलाज कराने भोपाल आ रहे बड़े बेटे की सड़क हादसे में जान चली गई। उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराई और सड़क से नीचे उतर गई। बिलखिरिया पुलिस का अंदाजा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण ये हादसा हुआ होगा। हादसे में ड्राइवर की भी मौत हो गई। कोरोना संक्रमित होने के कारण दूसरी कार में छोटे बेटे के साथ आगे चल पिता को हादसे का पता अगले दिन चला, जब पुलिस ने उन्हें सूचना दी। इस बीच वह अस्पताल में इलाज करवा रहे थे। हादसा रायसेन रोड स्थित अशोका आईटीआई के पास शनिवार तड़के हुआ था।

औरैया, उप्र निवासी 28 वर्षीय राम गुप्ता बर्तन कारोबारी थे। उनके पिता मुकेश गुप्ता कोरोना संक्रमित हुए थे। थाना प्रभारी उमेश चौहान के मुताबिक शुक्रवार रात राम छोटे भाई लक्ष्मण और ड्राइवर दीपक कुमार के साथ पिता का इलाज कराने भोपाल आ रहे थे। उन्हें अपने पिता को भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना था। एक कार में लक्ष्मण, उनके पिता मुकेश और ड्राइवर थे, जबकि दूसरी कार में राम और ड्राइवर दीपक थे। शनिवार तड़के दोनों कार रायसेन के खरवई पुलिस चौकी के पास पेट्रोल पंप पर रुकीं। ईंधन डलवाने के बाद लक्ष्मण की कार आगे निकल गई, इससे राम की कार काफी पीछे चलने लगी।

पिता और छोटे भाई को हादसे का पता ही नहीं था

पीछे चल रही राम की कार ड्राइवर दीपक चला रहे थे। पुलिस का अंदाजा है कि लंबा सफर होने के कारण थकान से दीपक को झपकी लगी होगी। इससे उनकी कार रायसेन रोड स्थित अशोका आईटीआई के सामने अनियंत्रित होकर एक पुलिया से टकराकर नाले में पलट गई। ये हादसा शनिवार तड़के करीब पांच बजे हुआ था। काफी आगे चल रहे पिता और छोटे भाई को राम के साथ हुए हादसे का पता ही नहीं चला और दोनों अस्पताल पहुंच गए। काफी इंतजार करने के बाद भी जब राम और दीपक नहीं आए तो उन्होंने राम को कॉल करना शुरू किया। इस बीच लक्ष्मण ने पिता को अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

लक्ष्मण ने थाने पहुंचकर दी सूचना राम की कार गायब हो गई
इसके बाद लक्ष्मण बिलखिरिया थाने पहुंचे और पुलिस को राम की कार अचानक गायब होने की सूचना दी। पुलिस ने कार की डीटेल वायरलेस सेट पर आसपास के थानों को साझा कर दी। इस बीच पुलिस को आईटीआई के पास एक कार के पलटने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो ये राम की ही कार थी। पुलिस ने इसकी जानकारी लक्ष्मण को दी। कार में बुरी तरह फंसे राम और दीपक को पुलिस ने बाहर निकाला। तब तक दोनों की जान जा चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों शव परिवार को सौंप दिए, जिन्हें लेकर वे औरैया लौट गए हैं।

अमोनी चौराहे पर दो हादसे- बाइक ने ली 6 साल की मासूम की जान, युवक की भी मौत

भोपाल| अमोनी चौराहे पर अज्ञात बाइक ने सड़क किनारे खेल रही छह साल की बच्ची की जान ले ली। हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। हादसा अमोनी सड़क निवासी गोविंद सिंह की बेटी गोपी के साथ हुआ। शनिवार दोपहर दादी पड़ोस में एक महिला से मिलने गई थी। इस बीच गोपी सड़क किनारे दूसरे बच्चों के साथ खेलने लगी। थाना प्रभारी विजय सिंह सेंगर ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे अज्ञात बाइक सवार ने गोपी को टक्कर मार दी। इससे गोपी के सिर में गंभीर चोट लगी थी। परिजनों ने गोपी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी थाना क्षेत्र में अमोनी रेलवे फाटक के पास ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हुए 22 वर्षीय अरुण लोधी ने दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें