पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:स्मार्ट सिटी कंपनी के ठेका इंजीनियर के खिलाफ केस

भोपाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहुमंजिला इमारत में 8 माह पहले हुई थी काम करते समय मजदूर की मौत

टीटी नगर में सरकारी कर्मचारियों के लिए स्मार्ट सिटी कार्पोरेशन द्वारा बनाए जा रहे बहुमंजिला इमारत में काम करते समय आठ माह पहले पांचवीं मंजिल से गिरने से हुई मजदूर की मौत के मामले में पुलिस ने ठेका कंपनी के इंजीनियर के खिलाफ लापरवाही के कारण हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है। टीटी नगर पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय राजू मेड़ा मूलत: झाबुआ का रहने वाला था। वह भोपाल में रहकर मजदूरी करता था। 15 फरवरी को वह स्मार्ट सिटी कंपनी द्वारा बनाए जा रहे बहुमंजिला भवन की पांचवीं मंजिल में काम कर रहा था। काम करते समय ही वह अनियंत्रित होकर नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग जांच के बाद बहुमंजिला भवन का निर्माण करने वाली कंपनी के इंजीनियर रामानंद पटेल के खिलाफ लापरवाही के कारण हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

पति के खिलाफ लापरवाही से बाइक चलाने का केस
इधर, छोला मंदिर पुलिस ने 9 अक्टूबर को भानपुर ब्रिज से आगे मोहली के पास बाइक से गिरने के कारण 28 वर्षीय पूजा विश्वकर्मा की मौत के मामले में उसके पति के खिलाफ लापरवाही के कारण हुई मौत का मामला दर्ज किया है। पूजा पति के साथ बाइक से जा रही थी, तभी गाड़ी के अनियंत्रित होने से वह नीचे गिर गई थी। घायल पूजा की हमीदिया में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग जांच के बाद पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें