• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Madhya Pradesh Love Jihad Victim Painful Story; Singrauli Woman Raped By Businessman In Bhopal

पुलिस अफसर बनने के सपनों पर बिजनेसमैन ने फेरा पानी:गोमांस खिलाकर धर्म बदलवाया, नाम रखा आयशा

भोपालएक महीने पहले

ये दर्दभरी दास्तां सिंगरौली की एक युवती की है, जो पुलिस ऑफिसर बनने का सपना लेकर भोपाल आई थी। लेकिन यहां एक बिजनेसमैन ने उसके सपनों पर पानी फेर दिया। उसने शादी का झांसा देकर युवती को 9 साल तक लिव इन में रखा। फिर अपने वादों से मुकर गया।

27 साल की युवती का आरोप है कि आरोपी बिजनेसमैन ने बिना बताए गोमांस खिलाकर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। साथ ही हिंदू नाम बदलकर आयशा रख दिया। इसके बाद बंधक बनाकर रखा। इस दौरान ना केवल उसने मारपीट की, बल्कि गोली खिलाकर गर्भपात भी कराया। युवती ने इस मामले में शनिवार को कलेक्टर अविनाश लवानिया समेत तलैया थाना पुलिस से शिकायत की है। 9 साल पुराना मामला होने की वजह से फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। जांच के बाद ही FIR की जाएगी।

पढ़िए, युवती के साथ हुए अत्याचार की पूरी कहानी...

मेरी उम्र 27 साल है। मूलत: सिंगरौली की रहने वाली हूं। पिता कोल माइंस में जॉब करते थे। 2012 में पिता का निधन हो गया। 2012 में ही भोपाल आ गई। तब मैं 17 साल की थी। यहां शासकीय महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज में एडमिशन लिया। पापा का सपना था कि मैं पुलिस अधिकारी बनूं। उनका सपना पूरा करने के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। इसके लिए कॉलेज में एनसीसी भी जॉइन किया। पैसों की जरूरत थी, तो बाइक शोरूम में जॉब करने लगी।

शोरूम में गाड़ी खरीदने आए रायसेन के रहने वाले खलील से पहचान हो गई। खलील बीड़ी कारखाना चलाता है। कोटेशन में मेरा नंबर डला था। गाड़ी खरीदने के बहाने वह रोजाना मुझे फोन करने लगा। उसने छह-सात गाड़ियां रिश्तेदारों को दिलवाई भी थीं। मददगार बनकर वह करीब आता गया। वह जब भी भोपाल आता, तब मेरे लिए गिफ्ट लेकर आता। मुझे लगा कि वह अच्छे इरादे से मदद कर रहा है।

युवती ने तलैया थाने में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही, कलेक्टर से भी गुहार लगाई है।
युवती ने तलैया थाने में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही, कलेक्टर से भी गुहार लगाई है।

इसी बीच, मुझे होस्टल का किराए देने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी। तब खलील ने 6 हजार रुपए भी दिए। बाद में उसने हॉस्टल खाली करवा दिया। खलील ने तलैया थाने के पास फ्लैट किराए से लिया। मुझे उसमें शिफ्ट कर दिया। तीन-चार दिन बाद खलील फ्लैट पर पहुंचा। उसके साथ उसका साथी शाहरुख था। यहां खलील ने मेरे साथ रेप किया। शाहरुख ने इसका वीडियो बना लिया। जब मैं प्रेग्नेंट हो गई, तो खलील ने शादी का वादा किया। बाद में गोली खिलाकर अबॉर्शन करा दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता रहा।

कुछ दिन बाद मुझे अपने घर रायसेन ले गया। वहां गोमांस खिलाकर धर्म परिवर्तन कराया। उसकी पत्नी ने मेरा नाम बदलकर आयशा रख दिया। दिसंबर 2021 तक मैं उसके फ्लैट में रही। बाद में मुझे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। मैं अपने भाई के पास दिल्ली चली गई। 10 दिन पहले ही भोपाल शिकायत करने आई हूं। यहां किसी ने सुनवाई नहीं की। सीएम, गृहमंत्री तक को भी ट्वीट कर चुकी हूं। इसके अलावा, पुलिस को आवेदन दिया है। कार्रवाई नहीं होगी, तो मैं सुसाइड कर लूंगी।

(जैसा पीड़िता ने दैनिक भास्कर को बताया)

मटन के नाम पर गोमांस खिलाया
पीड़िता ने बताया कि खलील उसे परिजन से मिलवाने के बहाने रायसेन लेकर गया था। घर में सभी से दोस्त के रूप में परिचय करवाया। खलील का भाई जमील उसे रायसेन में एक कारखाने के पास लेकर गया। वहां आबिद नाम का व्यक्ति मिला। उसने मटन के नाम पर गोमांस खिला दिया। जब वह लौटकर खलील के घर गई, तो उसकी पत्नी ने उसे बताया कि गोमांस खिलाकर तुम्हारा धर्म परिवर्तन कराया गया है।

जब वह भोपाल लौटी, तो खलील ने गोली खिलाकर उसका गर्भपात कराया। इसके बाद एक बैंक में नौकरी करने लगी। उससे मतलब रखना छोड़ दिया। खलील फ्लैट पर आकर धमकी देने लगा। खलील और उसके परिवार के डर से भोपाल छोड़कर दिल्ली चली गई।

खबर आगे पढ़ने से पहले पोल पर अपना सुझाव दे सकते हैं...

अब बेटा कर रहा ब्लैकमेल
पीड़िता का कहना है कि खलील का बेटा अब भी वीडियो सोशल मीडिया पर भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है। वह कहता है कि संबंध बनाओ, नहीं तो वीडियो वायरल कर देगा। असिस्टेंट सीपी नागेन्द्र सिंह पटेरिया ने बताया कि युवती का आवेदन मिला है। मामला पुराने होने की वजह से जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...

पंजाबी महिला से लव जिहाद: 9 बच्चों के बाप ने धर्म बदलवाकर रेप किया

इंदौर में 9 बच्चों के बाप ने एक पंजाबी महिला को सहारा बनने के सपने दिखाकर लव जिहाद में फंसाया। जब राज खुला तो आरोपी बोला- धर्मांतरण करवाने और एक से ज्यादा औरतें रखने पर जन्नत मिलती है। अब महिला ने हाईकोर्ट से न्याय की गुहार लगाई है। पूरी खबर पढ़ें...