पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CM शिवराज का ‘स्वास्थ्य आग्रह’:मुख्यमंत्री ने योग के साथ की दिन की शुरुआत, खत्म होगा स्वास्थ्य आग्रह

भोपाल12 दिन पहले
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने स्वास्थ्य आग्रह के दूसरे दिन बुधवार को योग अभ्यास कर दिन की शुरुआत की।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को दोपहर 12 बजे मिंटो हाल परिसर में गांधी प्रतिमा के पास 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठे है। मंगलवार 12 बजे से शुरू स्वास्थ्य आग्रह आज बुधवार दोपहर खत्म होगा। इस बीच मुख्यमंत्री ने सुबह की शुरुआत अपने रोजाना के नियम का पालन करते हुए योग अभ्यास और वॉक कर की। सीएम शिवराज आज लॉक डाउन पर बड़ा फैसला ले सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अप्रैल का महीना गंभीर संकट का महीना है। कोरोना से लड़ने की जिम्मेदारी समाज की भी है। मेरा अभियान राजनीतिक नहीं है। इससे हर वर्ग से सहयोग की अपील की जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए एकजुट होने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मास्क और फिजिकल डिस्टेंस इस लड़ाई में सबसे बड़ा हथियार है। मुख्यमंत्री ने कोरोना को लेकर चिकित्सा विशेषज्ञों, धर्मगुरुओं, जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों आदि के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा भी की।

भोपाल में 618 नए मामले

प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। राजधानी में ही मंगलवार को 4200 लोगों की कोरोना जांच में 618 नए मामले और एक संक्रमित की मौत सामने आई है। इससे पहले सोमवार को 582 मामले आए थे। भोपाल में अब तक कोरोना से सरकारी आकड़े के अनुसार 640 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 54637 लोग संक्रमित हो चुके है। इनमें से 49438 ठीक हो चुके है। अभी भोपाल में करीब 4800 एक्टिव केस है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें