पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल में यौन शोषण मामला:नाबालिगों को चाइल्ड पोर्न वीडियो दिखाकर ज्यादती करता था प्यारे, अब एसआईटी करेगी जांच

भोपाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लैट में अय्यासी का पूरा सामान। हाल में सजे थे गद्दे। - Dainik Bhaskar
फ्लैट में अय्यासी का पूरा सामान। हाल में सजे थे गद्दे।
  • पत्रकार के फ्लैट से मिले सेक्स टॉय, शक्तिवर्धक दवाएं और सांभर के सींग
  • अफकार टावर गिराया, अंसल अपार्टमेंट के फ्लैट का अवैध पोर्च तोड़ा, तीन अन्य गिरफ्तार

पैसे और नौकरी का लालच देकर नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण करने के आरोपी पत्रकार प्यारे मियां की करतूतों की जांच अब एसआईटी करेगी। भोपाल पुलिस ने सबूतों की तलाश में विष्णु हाइटेक सिटी स्थित फ्लैट में मंगलवार को दोबारा सर्चिंग की। यहां से पोर्न मूवी की ढेरों सीडी, डीवीडी, पेनड्राइव, वीसीआर कैसेट्स, सेक्स टॉय और शक्तिवर्धक दवाएं मिली हैं।

नाबालिग लड़कियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि प्यारे चाइल्ड पोर्न दिखाकर उनका यौन शोषण करता था। इधर, नगर निगम अमले ने बुधवारा स्थित अफकार टावर भी गिरा दिया। अंसल अपार्टमेंट्स के फ्लैट में बने अवैध पोर्च को भी तोड़ा गया। एसपी साउथ साईं कृष्णा ने बताया कि पुलिस ने प्यारे के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें अनस, ओवैज और एक बुजुर्ग महिला शामिल है। अनस लड़कियों को लाने-ले जाने का काम करता था। उसका भाई ओवैज शराब और अन्य गलत करतूतों में साथ देता था, जबकि बुजुर्ग महिला लड़कियों की व्यवस्था करने में मदद करती थी। अब तक सामने आई नाबालिगों में दो किशोरियां एससी-एसटी तबके से हैं, इसलिए प्यारे के खिलाफ इस एक्ट के तहत भी धाराएं बढ़ाई जा रही हैं।

इधर, इंदौर में भी पुलिस के सामने एक महिला शिकायत लेकर आई थी। उसका आरोप था कि प्यारे मियां ने उसकी दो बहनों के साथ दुष्कृत्य किया है। जब अधिकारियों ने एफआईआर के लिए कहा तो वह पलट गई।

ढाई लाख रुपए की टैक्स फ्री विदेशी शराब मिली
मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे पुलिस की दूसरी टीम अंसल अपार्टमेंट्स स्थित प्यारे के फ्लैट पर पहुंची। ताला खुलवाकर टीम जैसे ही अंदर दाखिल हुई, वहां मिनी डांस बार सा नजारा मिला। बड़े साउंड सिस्टम, टीवी, रंगीन लाइट और एक बड़ा किचन। अलमारियों में टैक्स-ड्यूटी फ्री विदेशी शराब की बोतलें (40 लीटर) भी मिलीं। कुछ तो ऐसी थीं, जिन्हें पुलिस के एक्सपर्ट गवाह भी देखकर दंग रह गए। पुलिस ने पूरी शराब जब्त करते हुए उसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपए आंकी है। इस आधार पर श्यामला हिल्स पुलिस ने प्यारे के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत तीसरा केस दर्ज किया है। यहां से सांभर के सींग भी मिले, जिसे वन विभाग की टीम ने जब्त करते हुए प्यारे के खिलाफ वन्य प्राणी संरक्षण अधिनियम का भी केस दर्ज कर लिया।

विदेश न भाग जाए, इसलिए लुकआउट नोटिस जारी

पुलिस को प्यारे के भोपाल से फरार होने के ट्रैक का भी पता चला है। वह भोपाल से पहले इंदौर गया। वहां से आष्टा लौटा और अपनी गाड़ी बदल दी। दूसरी गाड़ी से संभवत: वह मप्र के बाहर निकल गया है। वह देश छोड़कर न जाए, इसलिए उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस की तैयारी की जा रही है। पुलिस की एक टीम उसके इंदौर स्थित ठिकाने पर भी गई थी, जहां ताला लगा मिला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें