पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीएम रिपोर्ट में खुलासा:कांच बंद कर कार में सिगरेट पीने से कम हुई ऑक्सीजन इसलिए हुई थी युवक की मौत

भोपाल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घर के बाहर खड़ी बंद कार में हेडफोन लगाकर गाना सुन रहे दो युवकों में से एक फैजल की मौत दम घुटने से हुई थी। कार के कांच बंद थे और उस दौरान दोनों युवक सिगरेट पी रहे थे। कार में ज्यादा धुआं भरने से ऑक्सीजन की कमी हो गई और इससे दोनों को सांस लेने में तकलीफ हुई। ये खुलासा कोतवाली पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। इलेक्ट्रिक फिटिंग का काम करने वाला 22 वर्षीय फैजल जहांगीरिया क्षेत्र में रहता था। 24 अक्टूबर की रात 11 बजे फैजल वह अपने पड़ोसी अल्तमश के साथ था।

कुछ देर खड़े रहने के बाद दोनों घर के बाहर खड़ी बंद मारुति 800 कार में बैठ गए। कार पर डस्ट कवर डला था और कांच भी लगे थे। कार के अंदर दोनों हेडफोन लगाकर गाने सुन रहे थे। अचानक दोनों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। तबियत बिगड़ते देख परिजन उन्हें अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने फैजल को मृत घोषित कर दिया। अल्तमश का अभी इलाज जारी है। टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि अल्तमश ने भी बयान में बंद कार में सिगरेट पीने की बात बताई है।

ऐसा दोनों ने बुजुर्गों की नजर में न आने के लिए किया था। पीएम रिपोर्ट में फैजल की मौत की वजह कॉर्डियो रेस्पिरेटरी फैलियर से होना बताई है। डॉक्टरों ने विसरा भी प्रीजर्व किया है। इसके रासायनिक विश्लेषण के बाद ही खुलासा होगा कि दोनों किस तरह की सिगरेट पी रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें