पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Cloudy Weather May Prevail In The Capital Tomorrow, There Is A Possibility Of Rain In Jabalpur, Shahdol, Rewa, Sagar On 9 10 April

MP में फिर बदलेगा मौसम:राजधानी में कल छा सकते है बादल, 9-10 अप्रैल को जबलपुर, शहडोल, रीवा, सागर में बारिश के आसार

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजधानी में गुरुवार शाम को बादल छाने का अनुमान, जबलपुर, शहडोल, रीवा, सागर में बारिश के आसार - Dainik Bhaskar
राजधानी में गुरुवार शाम को बादल छाने का अनुमान, जबलपुर, शहडोल, रीवा, सागर में बारिश के आसार

मध्यप्रदेश में गर्मी से राहत मिल सकती है। मौसम विभाग ने पूर्वी मध्यप्रदेश में 9 और 10 अप्रैल को बारिश की संभावना जताई है। साथ ही राजधानी में भी गुरुवार शाम को बादल छाने का अनुमान है। मौसम वैज्ञानिक पीके साह ने बताया कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर चक्रवात बना हुआ है। जिसके कारण प्रदेश में नमी आ रही है। उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम को भोपाल में भी बादल छा सकते है। इसके अलावा 9 और 10 अप्रैल को जबलपुर, शहडोल, रीवा, सागर में बारिश हो सकती है। इसके बाद तापमान में मामूली गिरावट आ सकती है।

यहां चल सकती है गर्म हवाएं

मौसम विभाग के अनुसार दतिया, ग्वालियर, छतरपुर, सागर, दमोह में बुधवार को गर्म हवाएं चल सकती है। साहा ने बताया कि राजस्थान की तरफ से गर्म हवाओं से तापमान थोड़ा बढ़ सकता है।

भोपाल में न्यूनतम तापमान 21.4 डिग्री

मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को अधिकतम तापमान खरगोन, नौगांव, दतिया और खजुराहो में 43 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके अलावा भोपाल में अधिकतम तापमान 41.1 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 21.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज, इंदौर में अधिकतम तापमान 39.8 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 21.8 डिग्री, ग्वालियर में अधिकतम 41.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री सेल्सियस, जबलपुर में अधिकतम तापमान 40.7 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...