पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वास्थ्य आग्रह के दौरान ऐसा भी हुआ:सीएम को पता भी नहीं चला, सामने लक्ष्मण सिंह पहुंच गए

भोपाल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्वास्थ्य आग्रह के दौरान मिंटो हाल के प्रांगण में गांधी प्रतिमा के पास मंच तैयार था। मिंटो हॉल में प्रवेश करने से लेकर मंच तक पहुंचने पर पुलिस पूछताछ हुई, लेकिन कांग्रेस नेता, विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह मंच तक पहुंच गए। एकाएक उनके पहुंचने से पुलिस-प्रशासन भी सकते में आ गया।

तब वहां कलेक्टर और डीआईजी भी मौजूद रहे। लक्ष्मण सिंह ने गुना में पेयजल के साथ वहां वैक्सीन व डॉक्टरों की कमी बताई है। दीर्घा में लक्ष्मण की मौजूदगी का सीएम को पता चला तो उन्होंने मंच पर उन्हें बुला लिया। बात सुनी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें मंच के पीछे वाले रास्ते से ही रवाना किया। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि वे कोई राजनीति करने नहीं, गुना की समस्या लेकर आए थे।
कोरोना के लिए सरकारी प्रयास से कुछ नहीं होगा
इधर, कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 6 अप्रैल को ही महात्मा गांधी की दांडी यात्रा का समापन हुआ और 6 अप्रैल को ही भाजपा की स्थापना हुई। यह सुखद संयोग है कि आज ही के दिन हम गांधी प्रतिमा के समक्ष स्वास्थ्य आग्रह के लिए बैठे हैं। कोरोना संक्रमण ऐसी बीमारी है, जिस पर केवल सरकारी प्रयास से कुछ नहीं होगा।

समाज को आगे आना होगा। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, इंदर सिंह परमार व ओपीएस भदौरिया ने कहा कि शादी, अंत्येष्टि समेत सामाजिक आयोजनों में लोगों की संख्या सीमित रखी है, जबकि पार्टी के कार्यक्रम हो रहे हैं। इसे लेकर लोगों में थोड़ी नाराजगी है। सीएम ने कहा कि इस पर विचार करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें