जय श्रीराम लिखने पर भोपाल में मुस्लिम को पीटा:भाजपा MLA की पोस्ट पर कमेंट किया, समुदाय ने कहा गद्दार; घर में तोड़फोड़, पत्नी, बेटी को भी पीटा

भोपाल3 महीने पहले

भोपाल में BJP विधायक की फेसबुक पोस्ट के कमेंट में जय श्रीराम लिखने पर मुस्लिम शख्स को उसके समुदाय के लोगों ने पीट दिया। पत्नी को भी पीटा और चार साल की बेटी को उठाकर पटक दिया। उसे कौम का गद्दार भी कहा। उसके घर में तोड़फोड़ कर दी।

घटना कोकता में रहने वाले मुनव्वर अंसारी के साथ हुई। मुनव्वर ​​​​​पेशे से कारपेंटर है। उसका कहना है कि वह भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का समर्थक है। विधायक की पोस्ट पर जय श्रीराम के कमेंट और लाइक करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इस मामले में आप अपनी राय यहां दे सकते हैं...

अपने समर्थक के साथ हुई इस घटना के बाद विधायक ने बिलखिरिया थाना प्रभारी को कार्रवाई के लिए कहा है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी, लेकिन किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। TI ने बताया कि मुनव्वर भी थाने गया था, लेकिन उसने शिकायती आवेदन नहीं दिया।

आरोपियों ने मोहल्ले में कहा- कौम के साथ गद्दारी कर रहा मुनव्वर
मुनव्वर के पड़ोसी सोहेल अहमद ने उसका कमेंट पढ़कर मोहल्ले में यह बात फैला दी कि वह हिंदूवादी नेताओं का साथ देता है। वह कौम के साथ गद्दारी कर रहा है। मोहल्ले की रहमत मस्जिद में आरोपियों ने उसे सबक सिखाने का फैसला लिया। बुधवार शाम 7 बजे सारिक अंसारी, सुलेमान, सोहेल अहमद समेत 15 लोग उसके घर में घुस आए। उसकी पत्नी को भी पीटा गया। घर के बर्तन फेंक दिए। बोले- अब बुला लो बजरंग दल वालों को...। मुनव्वर के बेटे ने डायल-100 को सूचना दी। पुलिस मोहल्ले में आई, लेकिन उसके घर नहीं आई। सोहेल के ऑफिस में चाय पीकर चली गई।

आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ भी की।
आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ भी की।

चार साल की बेटी तक को नहीं बख्शा
मुनव्वर के दो बेटे और चार साल की बेटी शिरीन है। उसका कहना है कि मोहल्ले के लोगों ने उसकी चार साल की बेटी तक को नहीं छोड़ा। उसे भी उठाकर पटक दिया। उसे पैर से कुचलने का प्रयास किया। अब आरोपी मोहल्ला छोड़ने के लिए धमका रहे हैं। वह धमकी दे रहे कि मोहल्ले में रहना मुश्किल कर देंगे।

जय श्रीराम बोलने वाले को कोई डांट भी देगा तो एक्शन होगा
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा- यह राम का देश है। जय श्रीराम सबको बोलना है, आज नहीं तो कल। राम का जय-जयकार रोके नहीं रुकने वाला है। मारपीट करने वाली घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह बदतमीजियां बंद करो। जय श्रीराम लिखा भी जाएगा और जय श्रीराम बोलने वाले को कोई डांट भी देगा तो भी एक्शन होगा।

खबरें और भी हैं...