• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Congress Burns An Effigy Of Inflation Against Rising Prices Of Petrol diesel And Cylinder; Kailash Mishra Said The Public Will Answer The BJP Government

भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन:पेट्रोल-डीजल और एलपीजी के बढ़ते दामों के खिलाफ महंगाई का पुतला जलाया; कैलाश मिश्रा बोले- अहंकारी सरकार को जनता जवाब देगी

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोशनपुरा चौहारे पर कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
रोशनपुरा चौहारे पर कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर सभी जिला मुख्यालयों पर बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने गुरुवार को केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला जलाया। इसके तहत भोपाल में रोशनपुरा चौराहे पर कांग्रेस नेता एकजुट हुए। यहां भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने कहा कि लगातार महंगाई बढ़ रही पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस में भी आग लगी हुई है। उन्होंने कहा कि बुधवार को सिलेंडर में 15 रुपए बढ़ा दिए गए हैं। अहंकारी भाजपा सरकार को जनता की परेशानी दिखाई नहीं दे रही है। कोरोना काल में अभी लोग ठीक से आर्थिक रूप से मजबूत भी नहीं हुए कि त्योहारों से पहले ही उनके ऊपर महंगाई का बोझ डाल दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल 111 रुपए और डीजल 100 रुपए के पार पहुंंच गया। बावजूद भाजपा की सरकार को महंगाई नहीं दिख रही। जनता अहंकारी भाजपा की सरकार को सबक सिखाएगी।

कार्यकारी अध्यक्ष आसिफ जकी ने सरकारों को चेताया कि आमजन मंहगाई से त्रस्त हो चुका है। परेशान जनता सड़कों पर निकल आई, तो कुर्सियों पर बैठे लोगों को कहीं सिर छिपाने की जगह नहीं मिलेगी। उन्होंने बढ़ती मंहगाई पर तत्काल सकारात्मक फैसले लेने की मांग की है। इस मौके पर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष कसाना समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...