• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Congress Protest Against Undeclared Power Cuts And Increased Electricity Bills; Congress Leader Said Will Continue The Fight Against The Arbitrariness Of The Government

भोपाल कांग्रेस का प्रदर्शन:बिजली की अघोषित कटौती और बढ़े बिजली बिलों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन; कांग्रेस नेता बोले- सरकार की मनमानी के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रभात पेट्रोल पंप चौराहे पर कांग्रेस का प्रदर्शन - Dainik Bhaskar
प्रभात पेट्रोल पंप चौराहे पर कांग्रेस का प्रदर्शन

राजधानी भोपाल में कांग्रेस ने बुधवार को अघोषित बिजली कटौती और बढ़े बिजली बिलो के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रभात चौराहे पर प्रदर्शन के बाद कांग्रेस नेताओं ने राज्यपालन के नाम बिजली विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन के दौरान महंगाई डायन खाय जात है…! जैसे गीत बजाने के साथ भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि नरेला विधानसभा क्षेत्र के अशोका गार्डन, पंजाबी बाग, सुभाष नगर समेत अन्य इलाकों में बिजली बिलों में लगातार गड़बड़ी की शिकायतें आ रही है। लोगों की शिकायतों पर बिजली विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इसका सबसे ज्यादा प्रभाव मध्यम वर्ग पर पढ़ रहा है। भारी भरकम बिजली बिजों से लोगों का जीना मुहाल हो रहा है। उनकी आर्थिक स्थिति लॉकडाउन से ही टूटी हुई है। धीरे धीरे लोग अब गुजर बसर कर खाना खर्चा निकल रहे है तो सरकार भारी भरकम बिजल बिल भेजकर उन पर व्रज पात कर रही है। शहर में घंटो की अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। चौहान ने कहा कि सरकार की मनमानी के खिलाफ हमारी लड़ाई लगातार जारी रहेंगी। प्रदर्शन में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

प्रभात पेट्रोल पंप पर कांग्रेस का प्रदर्शन
प्रभात पेट्रोल पंप पर कांग्रेस का प्रदर्शन

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने कहा कि सरकार की ढिलाई के चलते गरीबों से बिल वसूली के लिए सख्ती बरती जा रही है, जबकि धन्ना सेठों को बिजली चोरी करने और बिल अदा न करने की खुली छूट दे गई है। मिश्रा ने कहा कि गरीबों के साथ हो रहा है ये अन्याय नहीं रोका गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

प्रदर्शन से लोग हुए परेशान

कांग्रेस के प्रदर्शन के कारण प्रभात पेट्रेाल पर चौराहे पर यातायात बाधित हो गया। इसकी वजह से रायसेन, सागर की तरफ से आने और जाने वाली बसे और लोगों को परेशानी का सामाना करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...