• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Congress Workers Will Gherao Govindpura Power Office In Protest Against Undeclared Power Cut

भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन:अघोषित बिजली कटौती के विरोध में गोविंदपुरा कार्यालय का किया घेराव; प्रदेश कांग्रेस के सचिव बोले- बिल वसूली के लिए सरकार ने हिस्ट्रीशीटर और गुंडों की भर्ती की है

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस का अघोषित बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस का अघोषित बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन।

राजधानी में अघोषित बिजली कटौती और बिलों के विरोध में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के गोविंदपुरा स्थित मुख्यालय का घेराव किया। उन्होंने बिजली कंपनी के चीफ इंजीनियर डी पी अहिरवार को ज्ञापन सौंपकर अघोषित कटौती को तत्काल समाप्त करने और गरीबों को भेजे गए हजारों-लाखों रुपए के बिजली बिल वापस लेने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने ‘‘मामा तेरे राज में, मच्छर खा गए रात में’’ जैसे नारे लगाकर अपना विरोध जताया।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के सचिव मनोज शुक्ला ने कहा कि अघोषित बिजली कटौती के कारण लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच बिजली कटौती जान लेवा साबित हो रही है। मच्छरों के कारण जनता परेशान है। गरीब बस्तियों में रात भर मच्छरों के कारण लोग सो तक नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकार बिजली नहीं दे पा रही। वहीं दूसरी तरफ गरीबों को भारी-भरकम बिजली बिल भेजे जा रहे हैं। जो लोग इन बिलों को भर नहीं पा रहे, उनसे वसूली के लिए सरकार ने हिस्ट्री शीटर और गुंडों को उनके घर भेज रही है।

उन्होंने कहा कि नोटों से खरीदी गई यह शिवराज सरकार अब गरीबों पर ज्यादती कर रही है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार में पर्याप्त बिजली थी और 100 रुपए में गरीबों और मध्यम वर्ग को बिजली मिल रही थी। शिवराज सरकार ने अपने आका मोदी को खुश करने के लिए बड़े उद्योगपतियों को सस्ती दरों पर मध्यप्रदेश की बिजली बेच दी जिसके कारण प्रदेश के लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता।
प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता।

विशेष रूप से विधायक पीसी शर्मा, कैलाश मिश्रा, जे पी धनोपिया, तारिक अली, मो. फहीम, तेजू जैन, आतिफ अली, रंजना शर्मा, नेपाल ठाकुर, संजीव तिवारी, राहुल सेन, आनंद विश्वकर्मा, दीपक दीवान, राजेश पवार, बलराम ठाकुर, मुकेश बाथम, रवि यादव, फैज़ान खान, मोहसिन खान, शेख उमर, अनीस सलमानी, तरुण मालवीय, आशीष ओझा, कुलदीप यादव, नवीन शर्मा, सुनील उरे, संजू शर्मा, दीपक असाठिया, द्वारका यादव आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...