• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Controversy Over Blocking The ID Of Free Fire Game, Crook Sharif Child, Along With His Partner, Stabbed Him With A Knife

फ्री फायर गेम विवाद में छात्र पर हमला:ID चुराने के बाद मांगा पासवर्ड; नहीं दिया तो बोला- तू 'बच्चा' को नहीं जानता फिर मारा चाकू

भोपाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अशोका गार्डन इलाके में फ्री फायर गेम विवाद में युवक ने एक दोस्त के साथ मिलकर 10वीं के छात्र को चाकू मार दिया। मुख्य आरोपी का नाम गुंडा शरीफ उर्फ बच्चा है। उसने छात्र के सिर, हाथ-पैर पर तीन वार किए। हमले के बाद खून से लथपथ छात्र घटना स्थल पर ही गिर गया। उसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। उधर, मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मयूर विहार में रहने वाला शेख दानिश 10वीं का छात्र है। दानिश ने बताया कि बाग फरहत अफजा में रहने वाले दोस्त नईम को उसने फ्री फायर गेम की आईडी 1800 रुपए में बेची थी। आईडी खरीदने के कुछ देर बाद नईम ने दानिश को बताया कि इमरान नाम के लड़के ने आईडी चोरी कर ली है। इसके बाद दानिश ने पासवर्ड बदल दिया। फिर, इमरान का गेम बंद हो गया। दानिश ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 7 बजे वह खाना खा रहा था। इसी बीच इमरान का फोन आया। वह पासवर्ड मांगने लगा।

दानिश ने यह कहते हुए पासवर्ड देने से मना कर दिया कि मैं तुम्हें नहीं जानता। आईडी नईम को बेची थी। उसके कहने पर पासवर्ड बदला है। पासवर्ड उसी को पता है। इसके बाद इमरान ने कहा कि तू 'बच्चा' को नहीं जानता? दानिश ने जब पहचानने से इनकार किया तो इमरान ने दानिश की बात गुंडा शरीफ उर्फ बच्चा से कराई। शरीफ ने उससे पूछा कि कहां है तू...दानिश ने बताया कि चमन पार्क के पास हूं। थोड़ी देर बाद शरीफ पहुंचा और इमरान के साथ मिलकर दानिश पर चाकू से हमला कर दिया।

दानिश ने कहा- शरीफ को नहीं जानता... दानिश ने बताया कि शरीफ ने आते ही मेरा मोबाइल छीन लिया। इसके बाद धमकाने लगा कि तू मुझे नहीं जानता...। इसके बाद उसने जेब से चाकू निकाला और मुझ पर हमला कर दिया। फिर इमरान भी मुझ पर टूट पड़ा। दानिश ने बताया कि घटना के समय मैं दो दोस्तों के साथ चमन पार्क के पास खड़ा था। जैसे ही शरीफ पहुंचा। मेरे दोनों दोस्त भाग गए। उधर, पुलिस ने इमरान को हिरासत में लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, जबकि शरीफ की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...