पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Controversy Over Stoppage Of Driver Carrying LPG Cylinder In Bhopal; Allegations Of Assault On Policemen, Supplies May Be Affected

हड़ताल:भोपाल में रसोई गैस सिलेंडर ले जाने वाले वाहन चालक को रोके जाने पर विवाद; पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप, सप्लाई हो सकती है प्रभावित

भोपाल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हड़ताल के कारण प्लांट से गैस सप्लाई बंद हो गई है। ऐसे में अगर जल्द हड़ताल नहीं हटी तो गैस सिलेंडर की सप्लाई प्रभावित हो सकती है। ड्राइवर समीर। - Dainik Bhaskar
हड़ताल के कारण प्लांट से गैस सप्लाई बंद हो गई है। ऐसे में अगर जल्द हड़ताल नहीं हटी तो गैस सिलेंडर की सप्लाई प्रभावित हो सकती है। ड्राइवर समीर।

भोपाल में लॉकडाउन के दौरान रसोई गैस सिलेंडर की सप्लाई करने वाले लोडिंग वाहन चालक को पुलिसकर्मियों रोक दिया। इसको लेकर पुलिसकर्मियों और ड्राइवर के बीच बहस होने लगी पुलिसकर्मियों पर ड्राइवर से मारपीट के आरोप भी लगे। इसके बाद सप्लाई करने वाले वाहनों के पहिए थम गए। बताया जाता है कि ड्राइवर मारपीट के विरोध में हड़ताल पर चले गए हैं। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

ड्राइवर नईम ने बताया कि सुबह भौंरी स्थित इंडियन गैस कंपनी से फोन आया कि सप्लाई जारी रहेगी। सभी ड्राइवर प्लांट आ जाएं। ऑटो और बस नहीं चलने के कारण एक लोडिंग में चार ड्राइवर बैठकर प्लांट जा रहे थे। लालघाटी चौराहा के पास पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

उन्होंने सभी को गाड़ी से बाहर उतार दिया। उनका कहना था कि एक साथ इतने लोग कहां जा रहे हैं। हमने उनकी बात कंपनी के अधिकारियों से करवाई। इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने दो ड्राइवर से मारपीट शुरू कर दी। इसमें समीर समेत दो लोगों को गंभीर चोट आई।

उन्हें हिरासत में ले लिया। हम प्लांट आए तो कंपनी ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया। इससे नाराज होकर हमने भौंरी बोटलिंग प्लांट पर हड़ताल कर दी है। हम करीब 150 ड्राइवर हैं। कोई भी गाड़ी नहीं चलाएगा। पहले तो दोनों ड्राइवर का इलाज कराएं। उसके बाद दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाना चाहिए।

पुलिस का कहना ऐसा कुछ नहीं हुआ

TI कोहेफिजा अनिल वाजपेयी ने बताया कि ऐसा कोई विवाद नहीं हुआ। जरूरी सेवाओं में लगे लोगों को नहीं रोका जा रहा है। इसके अलावा आवाश्यक काम से निकलने वालों को भी नहीं रोक रहे हैं। ड्राइवरों से मारपीट किए जाने की कोई बात नहीं है।

खबरें और भी हैं...