पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सख्ती:शिवाजी नगर में बिना अनुमति काटे पेड़, निगम अमले ने की कार्रवाई

भोपाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिवाजी नगर में बिना अनुमति तीन पेड़ काट दिए गए। मौके पर पहुंचे नगर निगम की उद्यान शाखा के अमले ने पंचनामा बनाने की कार्रवाई की। दरअसल, शनिवार दोपहर करीब 12 बजे फॉरेस्ट के अमले को सूचना मिली थी कि प्रगति पेट्रोल पंप के सामने सड़क के उस पार स्थित शासकीय आवास एच 118/15 के सामने खड़े वर्षों पुराने आम के दो और आंवला का एक पेड़ काटा जा रहा है।

उड़नदस्ता प्रभारी आरके चतुर्वेदी ने इसकी सूचना निगम के सहायक उद्यान अधिकारी अनवर खान का दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर पेड़ काटने की अनुमति दिखाने को कहा, लेकिन अनुमति नहीं मिली। ऐसे में पंचनामा बनाकर नियमानुसार कार्रवाई की।

जिस जगह पेड़ काटे गए हैं, वह पीडब्ल्यूडी की ओर से बनाए गए आवास हैं। बताया गया है कि उक्त आवास के आगे अतिरिक्त निर्माण करने की नियत से पेड़ काटे गए हैं। शासकीय आवास में निर्माण का प्रावधान नहीं होने की स्थिति में इसकी सूचना पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को भी दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें