• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Daughter in law Accused Of Killing Husband: In The Murder Case On The Highway, The Mother Raised Questions On The Investigation, Then The Police Said No Evidence Of Conspiracy

बहू पर बेटे की हत्या का आरोप:हाईवे पर मर्डर मामले में मां ने जांच पर उठाए सवाल तो पुलिस बोली साजिश के सबूत नहीं

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक मां ने अपने बेटे की हत्या के मामले में बहू पर ही आरोप लगाया है। मां का कहना है कि बहू ने ही बेटे की हत्या करवाई। वही बेटे को लेकर गई थी, उसके सामने ही बहू के भाई और उसके साथी ने बेटे को चाकू मारने के बाद गोली मारी थी। मामला भोपा के सूखी सेवनिया का है, जहां 4 दिन पहले भोपाल-इंदौर हाईवे पर एक युवक की हत्या हो गई थी। मां ने पुलिस जांच पर भी सवाल खड़ा किया है। पुलिस ने पहले उसे भी आरोपी बताया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया। वहीं, एएसपी राजेश भदौरिया का कहना है कि महिला मौके पर थी, लेकिन अब तक की जांच में न तो उसके साजिश और न ही हत्या में शामिल होने की पुष्टि हुई है। तलवार से कई वार किए, फिर मार दी गोली गौतम नगर नारियलखेड़ा में रहने वाली पप्पू बी ने बताया कि उनके बेटे इमरान (34) की शादी 10 साल पहले नेहा खान से हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। 18 नवंबर की शाम करीब 4 बजे इमरान और उसकी पत्नी साथ में थे। वे भोपाल-इंदौर हाइवे सूखीसेवनिया में किराए से मकान देखने गए थे। इसी दौरान नेहा के भाई समीर खान और उसका साथी नितेश वहां पहुंचे। उन्होंने मिलकर इमरान पर पहले तलवार से वार किए, उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के दौरान इमरान की नेहा भी वहीं थी। वारदात के बाद वह भाई के साथ भाग गई। घटना की सूचना उन्हें नेहा के मायके से ही फोन पर मिली। हम मौके पर पहुंचे, तो इमरान की मौत हो चुकी थी।

आरोपियों को सोफे पर बिठाया था, बाद में उसे छोड़ दिया गया मां ने कहा कि पुलिस ने कहा था कि मामले में इमरान की पत्नी को भी आरोपी बनाएंगे। रात को जब हम थाने पहुंचे, तो आरोपियों को सोफे पर बैठाया था। हमें अंदर तक नहीं जाने दे रहे थे। बाद में उसे छोड़ दिया गया। उसे सजा मिलना चाहिए। वह दोषी है। मेरा बेटा उसे बहुत चाहता था, लेकिन उसने ही मरवा दिया।

अपनी मां पर हुए हमले का बदला लेना चाह रही थी बहू पप्पू बी का कहना है कि नेहा खान अपनी मां पर हुए हमले का बदला लेना चाह रही थी। पिछले साल इमरान नेहा से मिलने के लिए उसके घर गया। इसी दौरान नेहा की मां ने इमरान पर चाकू से हमला कर दिया था। इमरान ने वही चाकू छुड़ाकर उसे मारा था। नेहा की मां की शिकायत पर इमरान पर FIR हुई थी। कुछ दिन पहले ही इमरान छूट कर आया था। नेहा 3 दिन से इमरान को किराए का मकान लेने के बहाने घुमा रही थी। उसने साजिश के तहत बेटे को मरवाया है।

पुलिस का तर्क- फिलहाल ठोस कारण नहीं मिला एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि घटना के दौरान नेहा मौके पर थी, लेकिन उसे उसके भाईयों के मंसूबों के बारे में पता नहीं था। घटना के बाद वह घर पहुंची। उसके कहने पर परिजनों और पड़ोसियों ने पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी। अब तक की जांच में नेहा की भूमिका सामने नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...