पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भोपाल का मामला:शासकीय अस्पताल के टॉयलेट में नवजात का शव मिला, 2 दिन पहले जन्मा बताया जा रहा

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल पुलिस मां का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • सबसे पहले सफाई कर्मी ने देखा था
  • नवजात का शव प्रीमेच्योर बताया जा रहा

भोपाल के बैरसिया शासकीय अस्पताल में एक नवजात का शव मिला है। नवजात 2 से 7 दिन पहले जन्मा बताया जा रहा है। हालांकि यह प्रीमेच्योर बेबी है। अस्पताल के सफाईकर्मी ने सबसे पहले शव को देखा था। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अब पुलिस इस मामले में अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि संदिग्ध की तलाश की जा सके।

बैरसिया पुलिस के मुताबिक, शासकीय अस्पताल में एक नवजात के शव मिलने की सूचना मिली थी। अस्पताल प्रबंधन ने ही टॉयलेट से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बेबी प्रीमेच्योर बताया जाता है। हालांकि उसे किसी ने वहां फेंका है या किसी ने वहां उसे जन्म दिया है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस मामले में अस्पताल के कर्मचारियों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अब तक किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस सभी संभावनाओं और पहलुओं पर जांच कर रही है।

अस्पतालों से ली जा रही जानकारी

पुलिस बच्चे की मां का पता लगाने के लिए बैरसिया, भोपाल और आसपास के जिले के अस्पतालों से जानकारी जुटा रही है। पुलिस के अनुसार महिला का पता लगाने के बाद उसका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा, ताकि बच्चे की मां का पता लगाया जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें