पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक ऑटो ड्राइवर ने दूसरे को मारे चाकू:पत्नी से अवैध संबंधों के शक में कर दिया जानलेवा हमला

भोपाल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैंक के बाहर लगे कैमरे में कैद हुई वारदात

गौतम नगर इलाके में काॅर्पोरेशन बैंक के बाहर सोमवार दोपहर एक ऑटो चालक ने दूसरे ऑटो चालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी को शक था कि ऑटो चालक के उसकी पत्नी से अवैध संबंध है। पूरी वारदात बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गौतम नगर पुलिस के मुताबिक छोला मंदिर निवासी 40 वर्षीय उमेश मेहरा ऑटो चालक है। उसकी सूखी सेवनिया निवासी ऑटो चालक प्रीतम सिंह दोस्ती है। पारिवारिक विवाद के कारण प्रीतम की पत्नी अपनी बेटी के साथ पिछले छह-सात साल से अलग रह रही है। प्रीतम को शक था कि उमेश के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। सोमवार को उमेश, प्रीतम की पत्नी और बेटी को कार्पोरेशन बैंक उनके एटीएम कार्ड का कोट जनरेट कराने लाया था।

तभी इसकी भनक प्रीतम को लग गई। वह दोपहर करीब सवा बारह बजे बैंक के बाहर पहुंचा। जैसे ही उमेश बाहर निकला उसके पेट में चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल उमेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने उमेश की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी प्रीतम को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि प्रीतम नशे का आदी है और रात में ऑटो में ही सोता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें