• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Did Not Return From Duty In The Night, In The Morning The Father Was Found Lying In A Pool Of Blood Near The House

भोपाल में युवक की चाकू से गोदकर हत्या:रात में ड्यूटी से नहीं लौटा, सुबह पिता को घर के पास खून से लथपथ पड़ा मिला

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सूखी सेवनिया इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बताया गया कि गुरुवार सुबह युवक घर से थोड़ी दूर खून से लथपथ पड़ा था। पिता उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उसके शरीर पर चाकू से हमला किया गया था। फिलहाल हत्या का कारण और आरोपियों के बारे में सुराग नहीं लग पाया है। सूखी सेवनिया इलाके में एक सप्ताह के भीतर हत्या की यह दूसरी वारदात है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम पिपलिया बाज खां में रहने वाले सुनील नामदेव (26) पुत्र कैलाश नामदेव कोहेफिजा में रहने वाले कुकरेजा के यहां ड्राइवर था। सुनील रोजाना रात करीब 11 बजे तक घर पहुंच जाता था। बुधवार रात वह नहीं पहुंचा। गुरुवार सुबह करीब 7 बजे उसके पिता मंदिर जाने के लिए निकले, तो घर से करीब 100 मीटर दूर टपरे के पास उसकी बाइक खड़ी मिली।

पास पहुंचे तो सुनील घायल अवस्था में पड़ा था। उसके गाल और पैर समेत अन्य जगह चाकू के घाव थे। परिजन उसे पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हमीदिया लेकर जाने की सलाह दी। परिजन हमीदिया ले गए, यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक सुनील पर चाकू से वार किए गए थे, जिसके कारण मौत हुई है। मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, घटना का कारण और आरोपियों का पता नहीं चल पाया है।

सप्ताहभर में दूसरी हत्या
सूखी सेवनिया इलाके में एक सप्ताह में हत्या की यह दूसरी वारदात है। पिछले गुरुवार को दोपहर के समय नया बायपास मार्ग पर इमरान खान (34) की तलवार और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इमरान जेपी नगर का रहने वाला था।

खबरें और भी हैं...